सीमावर्ती इलाकों को और मजबूत करेंगे गृहमंत्री अमित शाह : शाहनवाज हुसैन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1344115

सीमावर्ती इलाकों को और मजबूत करेंगे गृहमंत्री अमित शाह : शाहनवाज हुसैन

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय बिहार यात्रा पर आ रहे हैं. वह सीमांचल के दो दिवसीय यात्रा पर आएंगे इसमें पूर्णिया, अररिया और किशनगंज जैसे इलाकों में जनसंवाद करेंगे

सीमावर्ती इलाकों को और मजबूत करेंगे गृहमंत्री अमित शाह : शाहनवाज हुसैन

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह सीमांचल दौरे पर दो दिवसीय यात्रा पर बिहार में रहेंगे. अररिया, किशनगंज और पूर्णिया जैसे इलाकों में जनसभा कर कार्यकर्ताओं से जनसंवाद भी करेंगे. इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह सीमावर्ती इलाकों को और मजबूत करेंगे.

दो दिवसीय यात्रा पर आएंगे गृह मंत्री अमित शाह
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा गृह मंत्री अमित शाह का दो दिवसीय बिहार यात्रा पर आ रहे हैं. वह सीमांचल के दो दिवसीय यात्रा पर आएंगे इसमें पूर्णिया, अररिया और किशनगंज जैसे इलाकों में जनसंवाद करेंगे. बता दें कि बिहार का सीमांचल कई देशों के सीमाओं से जुड़ता है. इसलिए यहां पर सुरक्षा बेहद जरूरी है इस कार्य के लिए भी गृह मंत्री अमित शाह इस इलाके में आएंगे और यहां पर जनसंवाद जनसमूह भी करेंगे. इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह एक बड़े रैली को पूर्णिया में संबोधित करेंगे. 

आतंक को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा बिहार
उन्होंने कहा कि पीएफआई एनआईए के मामले को बिहार सरकार को गंभीरता से लेना चाहिए और इसके ऊपर चिंता करना चाहिए. इसी के मद्देनजर लगातार और जो एजेंसियां हैं केंद्र की वह छापेमारी कर रही है. यहां पर स्थित टेररिस्ट sleeper -cell बताया जाता था. आतंक को किसी भी सूरत में अब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. इसको लेकर ही यह केंद्रीय एजेंसियां जांच और छानबीन कर रही है, लेकिन बिहार सरकार और बिहार पुलिस को भी इसको गंभीरता से लेना चाहिए. क्योंकि 2014 में जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली हुई थी उस दौरान भी चूक हो गयी थी. आतंक को किसी भी सूरते हाल में केंद्रीय मंत्री अमित शाह अब बर्दाश्त नहीं करेंगे इस चीज की गंभीरता को भी देखने के लिए सीमांचल से में अग्रिम समीक्षा आ रहे हैं यहां पर वह इस चीज की भी समीक्षा करेंगे.

ये भी पढ़िए- खूंटी में इको फ्रेंडली तरीके से तैयार हो रहा दुर्गा पंडाल, धूमधाम से होगी भव्य पूजा

Trending news