2024 लोकसभा चुनाव से डर रही है भाजपा, जानें क्यों तेजस्वी यादव ने लगाए मोदी सरकार पर ये आरोप
Advertisement

2024 लोकसभा चुनाव से डर रही है भाजपा, जानें क्यों तेजस्वी यादव ने लगाए मोदी सरकार पर ये आरोप

Tejashwi Yadav News: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने धनशोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के बाद मंगलवार को केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सब 2024 के लोकसभा चुनाव तक चलेगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार चुनाव से 'डरती' है.   

 (फाइल फोटो)

Patna: Tejashwi Yadav News: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने धनशोधन के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के बाद मंगलवार को केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सब 2024 के लोकसभा चुनाव तक चलेगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार चुनाव से 'डरती' है. 

 

ED ने की है पूछताछ

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नौकरी के बदले जमीन से जुड़े कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के मामले की जांच के सिलसिले में तेजस्वी से यहां नौ घंटे तक पूछताछ की . राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी (33) सुबह करीब 10.45 बजे मध्य दिल्ली स्थित संघीय एजेंसी के कार्यालय पहुंचे. 

सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसी ने धनशोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत यादव का बयान दर्ज किया और वह रात नौ बजे ईडी कार्यालय से बाहर आए. इस बीच, तेजस्वी को दोपहर के समय एक घंटे का भोजनावकाश भी मिला. तेजस्वी से पिछले महीने केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने भी पूछताछ की थी. 

बीजेपी के लिए बिहार है चिंता

ईडी की पूछताछ के बाद तेजस्वी ने कहा, 'बिहार में जब महागठबंधन की हमारी सरकार बन रही थी तब हमने कहा था कि यह सब चलता रहेगा. यह 2024 तक जारी रहेगा क्योंकि वे (भाजपा) 2024 के आम चुनाव से डरे हुए हैं. अधिक टिप्पणी नहीं करना चाहता, जैसा कि सभी जानते हैं, यह कोई नयी बात नहीं है. वही सवाल पूछे जाते हैं और जवाब भी वही रहते हैं, इसमें कोई नयी बात नहीं है.' उन्होंने कहा, 'जब कुछ हुआ ही नहीं तो क्या सजा देंगे? देश और बिहार की जनता देश के माहौल को जानती है. उनके (भाजपा) लिए मुख्य चिंता बिहार है.'

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news