बिहार के लाल ने लंदन में मचाया धमाल, लुंगी और गमछे में मॉडल्स के साथ शेयर किए बिंदास तस्वीरें
Advertisement

बिहार के लाल ने लंदन में मचाया धमाल, लुंगी और गमछे में मॉडल्स के साथ शेयर किए बिंदास तस्वीरें

लोग विदेश में जाने के बाद अपने कल्चर को पूरी तरह से भूल कर वहां के तौर-तरीके में ढलने की कोशिश करते हैं. लेकिन बिहार के लाल ने लंदन में जाकर भी अपनी संस्कृति को नहीं छोड़ा है. वहां भी लूंगी शर्ट में जूता टाइट करके पूरा गर्दा उड़ा रहे हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: लोग विदेश में जाने के बाद अपने कल्चर को पूरी तरह से भूल कर वहां के तौर-तरीके में ढलने की कोशिश करते हैं. लेकिन बिहार के लाल ने लंदन में जाकर भी अपनी संस्कृति को नहीं छोड़ा है. वहां भी लूंगी शर्ट में जूता टाइट करके पूरा गर्दा उड़ा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं बिहार के रहने वाले बिजेंद्र  सिंह की, जो अपने वीडियो के लिए फेमस है. 

बिहार के रहने वाले बिजेंद्र  

बिजेंद्र सिंह बिहार के छपरा के रहने वाले हैं. वो अपना एक कॉमेडी चैनल (bib bijendra singh) चलाते हैं. वो अपने ब्लॉग की वजह से बिहार में फेमस है. वो अपनी ब्लॉकिंग भोजपुरी भाषा में करते हैं. हाल में ही वो लंदन गए थे, जहां की फोटो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया है. इन फोटो में वो अपने देसी लुक में नजर आ रहे हैं. उनके इस देशी लुक को बिहार के लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इन फोटो में वो लूंगी शर्ट और जूता वाले देसी लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

यूट्यूब चैनल है बीआईबी बिजेंद्र सिंह

बिजेंद्र सिंह का यूट्यूब पर बीआईबी बिजेंद्र सिंह (bib bijendra comedy)चैनल है. यहां पर उनके चैनल पर करीब 1 मिलियन से ऊपर सब्सक्राइबर है. वो भोजपुरी भाषा में बिहारी कॉमेडी और देसी कॉमेडी करते हैं. उनके इस अंदाज को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इसका अलावा उनका एक ब्लॉग का भी चैनल हैं, जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. 

Trending news