बिहार पुलिस पर भारी पड़े गुंडे! गिरफ्तार आरोपी को ऐसे ले उड़े साथी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1343688

बिहार पुलिस पर भारी पड़े गुंडे! गिरफ्तार आरोपी को ऐसे ले उड़े साथी

बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर हमला कर न केवल पकड़े गए दो बदमाशों को पुलिस से छुड़ा ले गए बल्कि पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. इस घटना में तीन पुलिस जवान (कांस्टेबल) घायल हो गए.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात असामाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर हमला कर न केवल पकड़े गए दो बदमाशों को पुलिस से छुड़ा ले गए बल्कि पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. इस घटना में तीन पुलिस जवान (कांस्टेबल) घायल हो गए. पुलिस ने घायल जवान को PMCH  में इलाज के लिए भर्ती कराया है, जिसमे एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस अब हमला करने वाले लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने में जुटी है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीरबहोर थाना पुलिस टीम गुरुवार की रात छापेमारी कर लौट रही थी कि पटना मार्केट के पास चार खड़े संदिग्ध लोग पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस की टीम ने भी दौड़कर इनमें से दो लोगों को पकड़ लिया और उन्हें थाने ले जा रही थी कि इसी बीच, डेंटल कॉलेज के सामने आसामजिक तत्व इकट्ठा हो गए और पुलिस टीम पर हमला बोल दिया.

पीरबहोर के थाना प्रभारी मोहम्मद शबीउल हक ने बताया कि असामजिक तत्वों ने पकड़े गए युवकों को पुलिस की हिरासत से छुड़ाकर ले गए तथा पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की. उन्होंने बताया कि इस हमले में सुभाष सहित तीन पुलिस जवान घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमला करने वालों की पहचान की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

(इनपुट-संजय कुमार/जय कुमार)​

 

Trending news