एक दोस्त ऐसा भी: फ्रेंड की शादी में गया और नशे में धुत होकर दुल्हन का हाथ पकड़ लिया, फिर जो हुआ...
Advertisement

एक दोस्त ऐसा भी: फ्रेंड की शादी में गया और नशे में धुत होकर दुल्हन का हाथ पकड़ लिया, फिर जो हुआ...

शादी में दोस्तों का बड़ा चक्कर रहता है. दोस्तों को भी बड़ा चार्म रहता है अपने दोस्त की शादी में दारू पीने का और फिर बहकने का और डांस करने का. ऐसी ही एक शादी में एक दोस्त ने नशे में धुत होकर अपने दूल्हे दोस्त की शादी में दुल्हन का हाथ पकड़ लिया. 

एक दोस्त ऐसा भी: फ्रेंड की शादी में गया और नशे में धुत होकर दुल्हन का हाथ पकड़ लिया, फिर जो हुआ...

आराः शादी में दोस्तों का बड़ा चक्कर रहता है. दोस्तों को भी बड़ा चार्म रहता है अपने दोस्त की शादी में दारू पीने का और फिर बहकने का और डांस करने का. ऐसी ही एक शादी में एक दोस्त ने नशे में धुत होकर अपने दूल्हे दोस्त की शादी में दुल्हन का हाथ पकड़ लिया. फिर तो शादी में कोहराम मच गया. नौबत मारपीट तक पहुंच गई शादी होते होते रह गई. दोनों पक्ष वहां से लौट गए. पुलिस आई लेकिन किसी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं कराई तो कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

दरअसल, बिहार के आरा के बिहिया नगर में दिल्ली से एक बारात गई थी. बिहिया नगर के एक गेस्ट हाउस में शादी का आयोजन किया गया था. जानकारी के अनुसार, शादी में सब कुछ ठीक चल रहा था. दोस्त भी नशे में धुत होकर धमाल कर रहे थे. महिलाएं मंगलगान में व्यस्त थीं. दरवाजे पर बारात लगने के बाद जयमाल होने ही वाला था कि इस बीच दूल्हे के एक दोस्त ने नशे में अचानक से दुल्हन का हाथ पकड़ लिया. यह बात दुल्हन और उसके घरवालों को बहुत ही नागवार गुजरी और उधर से इसका जमकर विरोध किया गया. नौबत मारपीट तक जा पहुंची. 

दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच पहले जमकर वाद विवाद हुआ और फिर मारपीट हुई. दोनों तरफ से हाथ, पैर और जूतों की बरसात हुई. इसके बाद वहां के कुछ स्थानीय लोगों ने विवाद को शांत कराया. इसके बाद लड़की वालों ने शादी करने और होने वाले रिश्ते से इनकार कर दिया. इससे शादी के बिना ही बारात वापस लौट गई. दरअसल, दिल्ली से जो लोग शादी करने गए थे, उनकी वहां पर रिश्तेदारी भी थी. 

कुछ लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस टीम वहां पहुंची भी. हालांकि दोनों पक्षों में से किसी ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई तो पुलिस भी खाली हाथ लौट गई. इस तरह एक शादी होते होते रह गई.

यह भी पढ़े- Bihar Board 12th Result 2023: वेबसाइट क्रैश होने पर ऐसे चेक करें पाएंगे बिहार बोर्ड कक्षा 12वीं का रिजल्ट, नहीं आएगी कोई परेशानी

Trending news