Bihar Weather Update: बारिश के कई जिलों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126988

Bihar Weather Update: बारिश के कई जिलों में बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Patna Weather Update: बारिश के बाद बिहार में बादल छाए हुए हैं, जिस वजह से तापमान में गिरावट हो रही है. 24 फरवरी को राज्य में न्यूनतम तापमान में 5°C तक गिरावट हुई है. अधिकतम तापमान में भी 4°C तक की गिरावट दर्ज की गई.

(फाइल फोटो)

पटना: Patna Weather Update: बारिश के बाद बिहार में बादल छाए हुए हैं, जिस वजह से तापमान में गिरावट हो रही है. 24 फरवरी को राज्य में न्यूनतम तापमान में 5°C तक गिरावट हुई है. अधिकतम तापमान में भी 4°C तक की गिरावट दर्ज की गई. मौसम विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 फरवरी तक बिहार में बारिश हो सकती है. 

लगातार हो रही है तापमान में गिरावट

बारिश होने की वजह से बिहार में आसमान अभी तक साफ नहीं हुआ है. बादल छाए हुए हैं. राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश के हालात बने हुए हैं, जिस वजह से तापमान में गिरावट हो रही है. 24 फरवरी को बिहार का अधिकतम तापमान मधुबनी में दर्ज किया गया. यहां का तापमान 29.4°C था. राजधानी पटना में बारिश जैसा मौसम बना रहा, जिस वजह से यहां पर भी तापमान 3°C की गिरावट हुई थी. पटना समेत गया, नवादा, औरंगाबाद, डेहरी, कैमूर, बक्सर, जमुई, वैशाली, बेगूसराय के अधिकतम तापमान में गिरावट होने की वजह से ठंड भी बढ़ गई है.

इन जिलों में हो सकती है बारिश 

मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण और दक्षिण बिहार के सभी जिलों में बारिश हो सकती है. 27 फरवरी तक इन जिलों में बारिश के आसार हैं. अगर आज की बात करें तो राज्य का  अधिकतम तापमान 24 से 26°C के बीच और न्यूनतम तापमान 10 से 14°C के बीच रहेगा. इसके अलावा आज ही राज्य में आज भी बादल छाए रहेंगे. 

बदलते हुए मौसम के बीच आप को अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने की जरूरत है. इस दौरान आप को बुखार और खांसी हो सकती है. अगर आप का बुखार नहीं ठीक होता है तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखाएं. 

Trending news