Bihar Road Accident: औरंगाबाद में ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, 2 की मौत, लखीसराय में ट्रैक्टर बना काल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240494

Bihar Road Accident: औरंगाबाद में ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, 2 की मौत, लखीसराय में ट्रैक्टर बना काल

Road Accident: स्कॉर्पियो सवार सभी लोग झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सभी लोग बेंगलुरु में किसी मरीज का इलाज करवाकर हंटरगंज वापस जा रहे थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Road Accident: बिहार में बुधवार (08 मई) को अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली गई. औरंगाबाद में तेज रफ्तार एक स्कॉर्पियो कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक से भिड़ गई, जिससे स्कॉर्पियो सवार 1 महिला समेत 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. घटना एनएच-19 पर बारुण थाना क्षेत्र के सिंदुरिया के पास की है. सभी घायलों को तत्काल बारुण सीएचसी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. स्कॉर्पियो सवार सभी लोग झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सभी लोग बेंगलुरु में किसी मरीज का इलाज करवाकर हंटरगंज वापस जा रहे थे. 

मृतकों की पहचान 38 वर्षीय सुभाष मंडल और 45 वर्षीय बबलू मंडल के रूप में हुई है. इस हादसे में इसी गांव के बौला भुइयां के 16 वर्षीय पुत्र संदीप, बौला भुइयां की 38 वर्षीय पत्नी रेखा देवी, फकर भुइयां के 35 वर्षीय पुत्र टुनटुन मंडल, सुरेंद्र मंडल की पत्नी फूलवंती देवी एवं गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के सरोतर गांव निवासी स्व. बुचन सिंह के 40 वर्षीय पुत्र बृजमोहन सिंह घायल हैं. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जाता है कि बबलू मंडल की तबीयत खराब थी और सभी स्कॉर्पियो से उन्हें इलाज के लिए बेंगलुरु लेकर गए थे. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रक की भिड़ंत में एक की दर्दनाक मौत

उधर, लखीसराय जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार मानिकपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी उमेश पासवान के पुत्र मिथुन पासवान और सुरेश पासवान के पुत्र ललन पासवान दोनों एक ही बाइक से सूरजगढा से वापस अपने घर लक्ष्मीपुर आ रहे थे. इसी दौरान गोपालपुर के समीप सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार दोनों चचेरे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, 2 स्कॉर्पियो पर पलटा लोडेड हाइवा, 6 की दर्दनाक मौत

मधुबनी में हुए सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि एक महिला बुरी तरह से जख्मी हुई है. मृतक की पहचान महिन्दवार गांव निवासी प्रीतम मुखिया के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर पीछे बैठी महिला घायल हो गई. आसपास के लोगों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना फुलपरास थाना के एनएच-57 पर हुई.

Trending news