Bihar Weather Update: बिहार का मौसम हुआ सुहाना, मुजफ्फरपुर में झमाझम बारिश, जानें कैसा रहेगा आज मिजाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1665420

Bihar Weather Update: बिहार का मौसम हुआ सुहाना, मुजफ्फरपुर में झमाझम बारिश, जानें कैसा रहेगा आज मिजाज

Bihar Weather Update:  बिहार के मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है. जिसके वजह से लोगों को काफी राहत मिली है. बिहार के मुजफ्फरपुर में सुबह-सुबह तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई. थोड़ी देर हुई बारिश से शहर की गलियों में जलजमाव की स्थिति बना दी.

फाइल फोटो

मुजफ्फरपुरः Bihar Weather Update:  बिहार के मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है. जिसके वजह से लोगों को काफी राहत मिली है. बिहार के मुजफ्फरपुर में सुबह-सुबह तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई. थोड़ी देर हुई बारिश से शहर की गलियों में जलजमाव की स्थिति बना दी. वहीं मौसम में नमी आने के कारण मुजफ्फरपुर का मौसम सुहाना हो गया है. जिसके वजह से कई दिनों से प्रचंड गर्मी से परेशान लोगों को राहत मिली है. 

प्रचंड गर्मी से लोगों को मिली काफी राहत
बता दें कि जिले में पिछले कई दिनों से प्रचंड गर्मी से लोग परेशान थे. जिसके वजह से जिला प्रशासन को पांचवी क्लास तक के बच्चों के लिए स्कूल को भी बंद करना पड़ा था, लेकिन आज हुई बारिश के कारण लोगों को गर्मी से काफी निजात मिली है.

27 अप्रैल तक हल्की बारिश की संभावना
प्रदेश में अगले दो दिनों तक मौसम सुहाना रहने की संभावना मौसम विभाग द्वारा भी जताई जा रही है. दो दिन तक प्रदेश में आंधी और पानी के हालत बने रहेंगे. आज सोमवार को मौसम विभाग ने औरंगाबाद, रोहतास और अरवल में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.  27 अप्रैल तक हल्की बारिश के आसार बने हुए है. राजधानी के तापमान में भी अगले दो दिनों में दो डिग्री तापमान नीचे पहुंच सकता है. 

कई शहरों के तापमान में आई गिरावट
वहीं बीते दिन रविवार को कई शहरों के तापमान में गिरावट आई है. राजधानी पटना में रविवार को धूप निकली लेकिन गर्म हवाओं का प्रभाव काफी कम था. सुबह और शाम को मौसम काफी सुहाना रहा. वहीं अगले दो दिनों तक कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने की संभावना है. मौसम के बदलाव से लोगों को काफी राहत मिली है.     

इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Chetan Singh Wife: सामने आई आनंद मोहन की बहू की तस्वीर, जानिए कैसी चल रही शादी की तैयारियां

Trending news