UP Assembly Election 2022: दिल्ली पहुंचे VIP चीफ मुकेश सहनी, NDA नेताओं से मिलने की संभावना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar952701

UP Assembly Election 2022: दिल्ली पहुंचे VIP चीफ मुकेश सहनी, NDA नेताओं से मिलने की संभावना

बिहार में इस समय सियासी संग्राम मचा हुआ है. वीआईपी प्रमुख और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) दिल्ली पहुंच गए हैं. 

दिल्ली पहुंचे मुकेश सहनी (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में इस समय सियासी संग्राम मचा हुआ है. इस बीच वीआईपी प्रमुख और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) दिल्ली पहुंच गए हैं. इस दौरान वो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर NDA के बड़े नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं. उनकी NDA नेताओं से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

दरअसल, बीतों दिनों उन्होंने NDA द्वारा बुलाई गई बैठक में भी हिस्सा नहीं लिया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि NDA में सिर्फ JDU और BJP की सुनी जाती है. जिसके बाद BJP के कई बड़े नेताओं ने इसका विरोध जताया था. इसके अलावा उनकी खुद की पार्टी के विधायकों ने भी मुकेश सहनी के फैसले को गलत बताया था. 

वहीं, VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने एक वीडियो जारी कर के कहा था कि कुछ लोग पर्दे के अंदर रहकर हमारी पार्टी के अंदर खेल खेलना चाहते हैं. ऐसे लोगों को कहूंगा कि दम है, तो पर्दे के बाहर आइये नहीं तो पर्दे में आग लगा देंगे. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सोच समझकर कोई रणनीति बनाइएगा.

ये भी पढ़ें: VIP पार्टी तोड़ने पर मुकेश सहनी का बयान, पर्दे के अंदर रहकर कोशिश की तो पर्दे में आग लगा देंगे

बता दें कि VIP प्रमुख मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश के कई बड़े जिलों में जैसे लखनऊ और वाराणसी में फूलन देवी की प्रतिमा स्‍थापित करना चाहते हैं. इसी सिलसिले में बीतें दिनों वो वाराणसी भी पहुंचे थे, लेकिन उन्हें एयरपोर्ट से बाहर नहीं आने दिया गया था और दूसरी फ्लाइट से कोलकाता भेज दिया गया था. इसके अलावा फूलन देवी (Phoolan Devi) की प्रतिमाओं को प्रशासन ने जब्‍त भी कर लिया था. इससे नाराज होकर मुकेश सहनी ने यूपी में BJP को सबक सिखाने के लिए 150 से अधिक सीटों पर अपने उम्‍मीदवार उतारने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि UP सरकार का ये रवैया BJP के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के दावें पर सवाल खड़े करती है. 

'

Trending news