Bihar Politics : तेजस्वी के इशारे पर चलेंगे नीतीश कुमार?,बीजेपी एमएलसी ने क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1582312

Bihar Politics : तेजस्वी के इशारे पर चलेंगे नीतीश कुमार?,बीजेपी एमएलसी ने क्यों कही ये बात

JDU के प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन की सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं. गठबंधन की सरकार रायशुमारी से चलती है अगर ऐसी बातें भाजपा को इशारों पर चंदा लगता है तो ऐसे भी भाजपा को गठबंधन को पता नहीं है.

Bihar Politics : तेजस्वी के इशारे पर चलेंगे नीतीश कुमार?,बीजेपी एमएलसी ने क्यों कही ये बात

पटना : बिहार के राजनीति 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा आने से पहले परत दर परत बदल रही है. यू कहे महागठबंधन में अंदर से सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है जो कि विपक्ष को बोलने का मौका दे दे रहा है. बीजेपी के एमएलसी नवल यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार इंतजार करेंगे क्योंकि आरजेडी के समर्थन और तेजस्वी के इशारे पर ही इनकी सरकार चल रही है. मजबूत व्यक्ति का कमजोर व्यक्ति इंतजार करता है लालू यादव और तेजस्वी यादव के आशीर्वाद पर नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने तो आशीर्वाद लेने वाले को इंतजार करना पड़ता है.

बिहार की जनता के लिए काम कर रहे चाचा-भतीजा
बीजेपी के बयान के बाद आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी को बेचैनी क्यों है पहले बीजेपी यह बताएं की उसके तरफ से सीएम का चेहरा कौन होगा बहुत सारे कारण रहते हैं यह बात सबको पता है किसके कारण लेट आये, चाचा-भतीजा के चक्कर में बीजेपी को पता है कि नतीजा क्या निकलने वाला है. नतीजा यह निकलेगा कि बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा. बीजेपी को खुली चुनौती है वह बताएं कि सीएम का कैंडिडेट कौन है चाचा-भतीजा बिहार की जनता के लिए काम कर रहे हैं इशारे पर बीजेपी वाले चला रहे थे और यही कारण है कि सभी सहयोगी बीजेपी के छोड़ कर चले गए 2025 में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा. यह बताने की जरूरत नहीं है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्होंने पब्लिक डोमेन में अपनी बात को रख दिया है और जो लोग नहीं समझ रहे हैं वह अनाड़ी है.

नीतीश ने बीजेपी का कान पकड़कर किया मंत्रिमंडल से बाहर 
इसके अलावा कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर अपने बीजेपी को बेशर्म पार्टी बताया और कहा कि नीतीश कुमार स्वयं बीजेपी को बार-बार औकात दिखाये है 2010 के दशक में कान पकड़कर मंत्रिमंडल से बाहर बीजेपी को किये फिर इस बार भी नीतीश कुमार ने वैसा ही किया तब बीजेपी वाले बेशर्म की तरह क्यों बोल रहे हैं. चाचा-भतीजा महागठबंधन को साथ लेकर बेहतर विकास को आराम दे रहे हैं तब बीजेपी को चुभ क्यों रहा है.

रायशुमारी से ही चलती है गठबंधन की सरकार 
JDU के प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन की सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं. गठबंधन की सरकार रायशुमारी से चलती है अगर ऐसी बातें भाजपा को इशारों पर चंदा लगता है तो ऐसे भी भाजपा को गठबंधन को पता नहीं है. जब हम गठबंधन में बीजेपी के साथ थे तो उस समय सभी की तुलना करें तो एक भी गठबंधन दल के कोई भी बीजेपी के साथ नहीं है. क्योंकि बीजेपी गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानती है बीजेपी हमारे साथ ही तो हमारे पीठ में छुरा घोप रही थी. बीजेपी को सत्ता जाने की छटपटाहट है मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में तेजस्वी यादव लेट से आएं इसका कारण वही बता सकते हैं.

ये भी पढ़िए-  तेज प्रताप यादव के सपने में आए मुलायम सिंह यादव! गले लगाकर दिया आर्शीवाद और कहा...

Trending news