Bihar Police: महिला दारोगा को SHO करता था ब्लैकमेल, दुष्कर्म और गर्भपात कराने की कही बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2099023

Bihar Police: महिला दारोगा को SHO करता था ब्लैकमेल, दुष्कर्म और गर्भपात कराने की कही बात

Bihar Police:  महिला एसआई ने आरोप लगाया है कि थानेदार सुदामा सिंह उन्हें प्रताड़ित करता रहता था. थानाध्यक्ष अपने आवास पर आने के लिए लगातार दबाव बनाया करता था.

महिला दारोगा से दुष्कर्म

पटना:Bihar Police: बिहार पुलिस (Bihar Police) की महिला दारोगा ने एसएचओ पर रेप और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, गर्भपात कराने का गंभीर आरोप लगाया है. इस पूरे मामले को एससी-एसटी थाने में दर्ज कराया है. पीड़ित महिला दारोगा ने जक्कनपुर थाना अध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह पर लिखित शिकायत में यौन शोषण और मारपीट का आरोप लगाया है. पीड़िता दारोगा का आरोप है कि थानेदार उसका न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था. इस दौरान वो प्रेग्नेंट हुई तो उसका गर्भपात भी करवा दिया. पीड़ित महिला दारोगा ने एससी-एसटी थाने में इस संबंध में केस दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

पीड़ित महिला दरोगा ने थानेदार सुदामा सिंह पर  उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष उस पर अपने आवास पर आने के लिए लगातार दबाव बनाता था. बोलता था कि मेरे कहने के अनुसार अगर काम नहीं करोगे तो काम में लापरवाही के आरोप में सस्पेंड करवा दूंगा. पीड़ित महिला दरोगा ने बताया कि नौकरी बचाने के डर से वो उसके आवास पर चली गई. वहां पर थानेदार ने मुझे कॉफी पीने के लिए दिया. महिला दारोगा का आरोप है कि कॉफी पीने के बाद वो बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो थानेदार के घर पर वो न्यूड हालत में थी. महिला दारोगा ने कहा कि थानेदार ने मेरा अश्लील वीडियो बना लिया और जक्कनपुर थाना कैंपस स्थित आवास पर आए दिन शारीरिक संबंध बनाता रहा.

वहीं मामला सामने आने के बाद आरोपी थानेदार सुदामा प्रसाद का पटना से सहरसा ट्रांसफर कर दिया गया है. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुट गई है. एससी-एसएसटी पुलिस थाना प्रभारी राजकुमार ने इस मामले में कहा कि महिला दरोगा के लिखित आवेदन पर मामला पूर्व थानाध्यक्ष जक्कनपुर के विरोध केस दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें- Hemant Soren: हेमंत सोरेन को कोर्ट से नहीं मिली राहत, 5 दिनों के लिए बढी ED की रिमांड

Trending news