बिहार: नीतीश कुमार पर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस बोले-2024 नहीं 2034 की तैयारी करे विपक्ष
Advertisement

बिहार: नीतीश कुमार पर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस बोले-2024 नहीं 2034 की तैयारी करे विपक्ष

पशुपति पारस ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में विपक्ष पूरी तरह से खंड-खंड में बंटा हुआ है, विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता है. विपक्ष में दर्जनों चेहरे प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हैं सब के सब प्रधानमंत्री बनने का ' मुंगेरीलाल के हसीन सपने' देख रहे हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जन्मदिन पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनके तस्वीर के सामने 72 पौंड का केक काटकर धूम-धाम से मनाया.

'100 वां बर्थडे मनाए पीएम मोदी'
इस अवसर पर पशुपति कुमार पारस ने प्रधानमंत्री के लंबे एवं दीघार्यु जीवन की कामना की और कहा कि हम लोग की चाहत है, प्रधानमंत्री मोदी 100 वर्ष से भी ज्यादा आयु को प्राप्त करें.

'पीएम मोदी को बताया भगवान'
पारस ने कहा कि हमने तो साक्षात पृथ्वी पर भगवान के दर्शन नहीं किए है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी साक्षात भगवान के दूसरे रूप में आज देश के तरक्की, देश के उन्नति एवं देशवासियों के कल्याण के लिए उन्होंने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया है.

'विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता'
पारस ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में विपक्ष पूरी तरह से खंड-खंड में बंटा हुआ है, विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता है. विपक्ष में दर्जनों चेहरे प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हैं सब के सब प्रधानमंत्री बनने का ' मुंगेरीलाल के हसीन सपने' देख रहे हैं.

'2029 तक पीएम पद की वैकेंसी नहीं'
उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2029 तक प्रधानमंत्री पद का देश में कोई वैकेंसी नहीं है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कुमार विपक्ष को यह सलाह दे कि विपक्ष 2024 करने के बजाय 2034 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में अपना ध्यान केन्द्रित करें.

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज ने भी प्रधानमंत्री के दीघार्यु जीवन की कामना की और कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भारत देश को श्रेष्ठ भारत बनाने की दिशा में तथा गरीब कल्याण, सुशासन, विकास, राष्ट्र सुरक्षा एवं उनके ऐतिहासिक कामों से देश को पुन: सर्वोच्च स्थान पर आसीन किया है.

ये भी पढ़ें-ललन सिंह ने PK को बताया बीजेपी का 'एजेंट', कहा-मुझसे भी मिलने दिल्ली आए थे

(आईएएनएस)

Trending news