Bihar Nikay Chunav: किशनगंज में मतदान केंद्र में भारी हंगामा, मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप
Advertisement

Bihar Nikay Chunav: किशनगंज में मतदान केंद्र में भारी हंगामा, मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप

Bihar Nikay Chunav: किशनगंज में मतदान केंद्र संख्या सात पर हंगामा हो गया. यहां मतदाताओं ने वोटर लिस्ट में गड़बड़ी को लेकर कई आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही वोटर्स मतदान केंद्र को स्थगित करने की मांग कर रहे.

Bihar Nikay Chunav: किशनगंज में मतदान केंद्र में भारी हंगामा, मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप

किशनगंजः Nagar Nikay Chunav: समूचे बिहार में नगर निकाय चुनाव जारी है. इसके लिए भारी सुरक्षाबल तैनात किया गया है. सुबह सात बजे से मतदान की प्रक्रिया भी शुरू हो गई. इस बीच कुछ मतदान केंद्रो और बूथों से हालात खराब होने की खबरें भी सामने आई हैं. मसलन छिटपुट बहसबाजी के साथ भारी हंगामें की खबरें हैं. किशन गंज में मतदान केंद्र संख्या सात पर हंगामा हो गया. इसके साथ ही मतदाताओं ने मतदान केंद्र स्थगित करने की मांग की है. 

जानकारी के मुताबिक, किशनगंज में मतदान केंद्र संख्या सात पर हंगामा हो गया. यहां मतदाताओं ने वोटर लिस्ट में गड़बड़ी को लेकर कई आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही वोटर्स मतदान केंद्र को स्थगित करने की मांग कर रहे.

नेपालगढ़ कॉलोनी का मामला
किशनगंज के नेपालगढ़ कलोनी स्थित मतदान केंद्र संख्या 7 में मतदाताओं ने जमकर हंगामा किया. मतदाताओं ने बीएलओ पर आरोप लगाया कि एक साजिश के तहत मतदाता सूची में गड़बड़ी किया है.लोगों ने बूथ संख्या सात में मतदान को स्थगित करने का मांग कर रहे है. हंगामा के बाद दलबल के साथ मौके पर पहुचे अनुमंडल पदाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने लोगो को समझा बुझकार हंगामा को शांत करवाया है.

बीएलओ पर लगाए आरोप
वहीं लोगो ने भी आरोप लगाया कि बीएलओ के द्वारा जान बूझकर मतदाता सूची में गड़बड़ी कर मतदाताओं के नाम को दूसरे वॉर्ड में स्थान्तरित कर दिया गया है और मतदाता सूची में नाम किसी और का तस्वीर किसी दूसरे की लगाए जाने से उन्हें मतदान से वंचित किया जा रहा है.

अनुमंडल पदाधिकारी ने कही ये बात
वहीं अनुमंडल पदाधिकारी अमिताभ गुप्ता ने कहा कि वार्ड नम्बर सात का नेपालगढ़ कलोनी और तेघरिया वार्ड में भी बूथ बनाये गए है,फिलहाल छानबीन किया जा रहा है कि कही इन मतदाताओं का नाम तेघरिया बूथ में तो नही है.उन्होंने मतदाता सूची में गड़बड़ी के सवाल पर कहा कि मतदाता सूची प्रकाशन के बाद दावा आपत्ति का समय निर्धारित किया जाता है लेकिन उस दौरान कोई आपत्ति दर्ज नही हुई है और अब मतदाता सूची प्रकाशन हो चुकी है,अभी फिलहाल कोई शिकायत नहीं सुनी जायेगी.

 

Trending news