Bihar News: बिहार में वज्रपात की चपेट में आने से तीन की मौत, मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना
Advertisement

Bihar News: बिहार में वज्रपात की चपेट में आने से तीन की मौत, मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना

Bihar News: बिहार में अलग-अलग स्थानों पर वज्रपात की चपेट में आने से एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परिजनों के प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. 

Bihar News: बिहार में वज्रपात की चपेट में आने से तीन की मौत, मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना

पटनाः बिहार में अलग-अलग स्थानों पर वज्रपात की चपेट में आने से एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के अरवल जिले में दो लोगों और औरंगाबाद जिले में एक बच्ची की वज्रपात की चपेट में आने से मौत होने पर उनके परिजनों के प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. 

मुख्यमंत्री ने व्यक्त की संवेदना 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आपदा की इस घड़ी में वह पीड़ित परिवार के साथ हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय से रविवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, नीतीश कुमार ने मृतकों के परिजनों को तत्काल चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान के तौर पर दिए जाने का निर्देश दिए है. 

सभी से की घर में रहने की अपील 
मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की, 'सभी लोग खराब मौसम के दौरान पूरी सतर्कता बरतें. खराब मौसम होने पर वज्रपात से बचाव के लिए आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी किए गए सुझावों का अनुपालन करें, खराब मौसम होने पर घरों में रहें और सुरक्षित रहें.'

वहीं आज भी बिहार के सुपौल जिले में आसमानी आफत सितम झेल रहे लोगों की परेशानी बढ़ गई है. रविवार की सुबह जहां सुपौल जिले के मरौना प्रखंड इलाके में वज्रपात की चपेट में 4 लोग आ गए. इनमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो जख्मी अस्पताल में इलाजरत है.

लगभग 3 घंटे हुई मूसलाधार बारिश 
वहीं तेज बारिश के कारण सुपौल जिले के निर्मली, राघोपुर, रतनपुर सहित कई गांव व शहरों की सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात उत्पन्न हो गए है. जिले में लगभग 3 घंटे तक हुई मूसलाधार ने शहर की सड़कों की सूरत बिगाड़ दी है.

इनपुट- भाषा के साथ 

यह भी पढ़ें- Hazaribagh Accident: हजारीबाग के चौपारण में बड़ा हादसा, रजरप्पा जा रही बस पलटी, एक की मौत, दर्जनों श्रद्धालु घायल​ 

Trending news