बिहार का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दिल्ली में गिरफ्तार, हत्या सहित कई वारदातों में था वांछित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1577599

बिहार का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दिल्ली में गिरफ्तार, हत्या सहित कई वारदातों में था वांछित

Bihar Gangster Arrest: बिहार के सबसे वांछित अपराधियों में से एक गुड्डू महतो को दिल्ली पुलिस के विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. जो डकैती और हत्या जैसे वारदातों को अंजाम देने के बाद दिल्ली में छिपा हुआ था. गुड्डू महतो के गिरफ्तारी की जानतारी एक अधिकारी ने शनिवार को दी.

बिहार का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दिल्ली में गिरफ्तार, हत्या सहित कई वारदातों में था वांछित

पटना: Bihar Gangster Arrest: बिहार के सबसे वांछित अपराधियों में से एक गुड्डू महतो को दिल्ली पुलिस के विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. जो डकैती और हत्या जैसे वारदातों को अंजाम देने के बाद दिल्ली में छिपा हुआ था. गुड्डू महतो के गिरफ्तारी की जानतारी एक अधिकारी ने शनिवार को दी.  गिरफ्तार 31 वर्षीय गुड्डू महतो (Guddu Mahto) उर्फ अमरदीप प्रसाद बिहार के सारण जिले का रहने वाला है. गुड्डू महतो बिहार में कई मामलों में वांछित है.

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर दिल्ली में गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हत्या, डकैती, हत्या के प्रयास आदि के कई संगीन आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. दिल्ली-एनसीआर में गैंगस्टरों से हाथ मिलाकर महतो यहां अपना अड्डा जमाने की फिराक में था. पुलिस उपायुक्त (Special Cell) राजीव रंजन सिंह ने कहा कि हाल ही में दिल्ली-एनसीआर में सशस्त्र डकैतियों के संदर्भ में विशेष प्रकोष्ठ को ऐसे अपराधियों की पहचान करने का काम सौंपा गया था. जिसके बाद डकैती की घटनाओं को रोकने के लिए इस तरह के अपराधियों की पहचान करने और पकड़ने के लिए टीम ने तकनीकी निगरानी सहित हर संभव माध्यम से जानकारी इकट्ठा की.

हत्या सहित कई वारदातों में था वांछित

टीम ने दूसरे राज्यों के अपराधियों की भी पहचान करने पर काम किया, जिन्होंने दिल्ली-एनसीआर में अपना आधार शिफ्ट कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 14 फरवरी को जाल बिछाया और पीआर वाटिका के पास से गुड्डू महतो को उस समय गिरफ्तार किया, जब अपनी प्रेमिका से वह मिलने आया था. गिरफ्तार करने के बाद 15 फरवरी को उसे कोर्ट में पेश किया गया. डीसीपी ने कहा कि महतो ने गुजरात और फिर दिल्ली-एनसीआर में अपने दो सहयोगियों के साथ अपना आधार स्थानांतरित कर लिया था.

ये भी पढ़ें- Gold Silver Price: सोने की कीमतों में बढ़ोतरी जारी, जानें बिहार में आज कितना हुआ महंगा

Trending news