Bihar: मंत्री विजय चौधरी ने कहा- नीतीश शिक्षक प्रतिनिधियों से मिलेंगे, सम्राट ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775040

Bihar: मंत्री विजय चौधरी ने कहा- नीतीश शिक्षक प्रतिनिधियों से मिलेंगे, सम्राट ने उठाए सवाल

Bihar Teacher Protest: शिक्षक आंदोलन का मुद्दा मंगलवार को विधान परिषद में भी उठा. इस दौरान मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आंदोलनकारी शिक्षक अभ्यर्थियों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे. 

Bihar: मंत्री विजय चौधरी ने कहा- नीतीश शिक्षक प्रतिनिधियों से मिलेंगे, सम्राट ने उठाए सवाल

पटनाः Bihar Teacher Protest: शिक्षक आंदोलन का मुद्दा मंगलवार को विधान परिषद में भी उठा. इस दौरान मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आंदोलनकारी शिक्षक अभ्यर्थियों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे. हालांकि, इसके लिए उन्होंने कोई तिथि नहीं बताई.

सदस्यों ने शिक्षकों के मुद्दे को लेकर किया हंगामा
विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा के सदस्यों ने शिक्षकों के मुद्दे को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद संसदीय कार्यमंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिक्षक प्रतिनिधियों से मिलेंगे और उनसे बात करेंगे. वो इसकी खुद पहल करेंगे.

लोकतांत्रिक तरीके से कर रहे आंदोलन
विधानमंडल में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने भड़कते हुए कहा कि जब शिक्षक प्रतिनिधि अपने अधिकार के लिए लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन कर रहे हैं तो उन पर दमनात्मक कार्रवाई क्यों हो रही है. 

आंदोलनकारी शिक्षकों को किया जा रहा गिरफ्तार
नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि एक ओर कहा जा रहा है कि शिक्षक प्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री बात करेंगे और दूसरी तरफ आंदोलनकारी शिक्षकों को गिरफ्तार किया जा रहा है. उन्होंने इसे तानाशाही बताते हुए कहा कि शिक्षकों की गिरफ्तारी दुर्भाग्यपूर्ण है.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar: डोमिसाइल नीति के खिलाफ पटना में सड़क पर उतरे लाखों टीचर, पुलिस ने कई शिक्षक नेताओं को हिरासत में लिया

यह भी पढ़ें- Live Darshan Deoghar Temple: बाबा धाम में मनीष कश्यप की रिहाई की लगी अर्जी, सुल्तानगंज से कांवड़ लेकर पहुंचे 3 कांवड़िए

Trending news