Land For Job Scam: सीबीआई की कार्रवाई पर तेजस्वी बोले- मैंने पहले ही बोल दिया था...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1598313

Land For Job Scam: सीबीआई की कार्रवाई पर तेजस्वी बोले- मैंने पहले ही बोल दिया था...

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से महागठबंध की सरकार बनी है उस दिन से विश्वास बना हुआ था कि किसी ना किसी मामले में सीबीआई घर पर दस्तक देगी.

Land For Job Scam: सीबीआई की कार्रवाई पर तेजस्वी बोले- मैंने पहले ही बोल दिया था...

पटना: Land For Job Scam: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर सोमवार को सीबीआई की टीम जांच के लिए पहुंची. दरअसल, सीबीआई जमीन के बदले करीबियों को रेलवे में नौकरी के मामले में पूछताछ कर रही है. इस कार्रवाई पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि विपक्ष की सरकारों के खिलाफ सीबीआई सबसे पहले दस्तक देती है. मैंने पहेल ही बोल दिया था...  यह सामान्य प्रक्रिया है, जो जारी रहेगी. साथ ही बता दें कि इस मामले को लेकर 15 मार्च को सुनवाई होगी.

सरकार बनी है तो दस्तक भी जरूर होगी - तेजस्वी
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से महागठबंध की सरकार बनी है उस दिन से विश्वास बना हुआ था कि किसी ना किसी मामले में सीबीआई घर पर दस्तक देगी. मैंने कहा था यह सिलसिला जारी रहेगा. 15 मार्च को सुनवाई है जो जमानत के लिए एक सामान्य प्रक्रिया है. फिलहाल तेजस्वी यादव अपनी मां पूर्व सीएम राबड़ी देवी और परिवार के साथ पटना स्थित अपने आवास पर है. 

किस मामले को लेकर हो रही जांच
बता दें कि जमीन के बदले नौकरी के मामले में जांच सीबीआई के द्वारा की जा रही है. इस मामले में लालू परिवार को जांच एजेंसी की तरफ से एक बार फिर झटका दिया है. दरअसल, लालू प्रसाद यादव के रेल मंत्री रहते बड़े पैमाने पर लोगों को रेलवे के ग्रुप डी में नौकरी दी गई थी. सीबीआई की मानें तो लालू के रेलमंत्री के कार्यकाल 2004-2009 के दौरान अपने करीबियों से नौकरी के बदले लालू परिवार को तोहफे में या कम दाम में जमीन मिली. सीबीआई ने इस घोटाले में लालू यादव के साथ बेटे और वर्तमान में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का भी नाम शामिल है. साथ ही बता दें कि इस मामले में सीबीआई अपनी तरफ से 16 अक्टूबर 2022 में  चार्जशीट दाखिल की थी.

ये भी पढ़िए-  कभी भ्रष्टाचार को लेकर लालू पर निशाना साधते थे केजरीवाल, आज CBI जांच से हो रहे परेशान

Trending news