Bihar by-election: रविशंकर प्रसाद ने बोला CM नीतीश पर हमला, पूछा-क्यों नहीं कर रहे हैं चुनावी प्रचार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1415006

Bihar by-election: रविशंकर प्रसाद ने बोला CM नीतीश पर हमला, पूछा-क्यों नहीं कर रहे हैं चुनावी प्रचार

बिहार में उपचुनाव को लेकर सियासी पारा बढ़ा हुआ है. इसी बीच शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद गोपालगंज पहुंचे और उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी के लिए वोट मांगा.

 (फाइल फोटो)

Gopalganj: बिहार में उपचुनाव को लेकर सियासी पारा बढ़ा हुआ है. इसी बीच शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद गोपालगंज पहुंचे और उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कुसुम देवी के लिए वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर निशाना भी साधा. 

क्यों प्रचार नहीं कर रहे हैं CM नीतीश कुमार

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के गठबंधन को लेकर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार उपचुनाव में प्रचार करने क्यों नहीं जा रहे हैं? उन्होंने कहा कि अखबारों में पढ़ा है कि नीतीश कुमार अस्वस्थ है. वो कामना करते हैं कि वो जल्दी से स्वस्थ हो जाएं.  तंज कसते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कल चित्रगुप्त पूजा थी और नीतीश कुमार पटना में चित्रगुप्त पूजा में हिस्सा लेते देखे गए थे.  जब वो पटना में कहीं जा सकते हैं, तो फिर चुनाव प्रसार में क्यों हिस्सा नहीं ले रहे हैं. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी और नीतीश कुमार का गठबंधन विशुद्ध रूप से राजनीतिक स्वार्थ का गठबंधन है. लालू प्रसाद यादव का नीतीश कुमार के ऊपर भारी दबाव है कि वे जल्द से जल्द तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनाएं.

CM नीतीश पर साधा निशाना 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने CM नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बीस साल बाद लगा कि वो असहज है. 2020 के चुनाव में PM ने जब उन्हें CM उम्मीदवार बनाया था, तब बोल देते कि वो CM नहीं बनेंगे. इसके अलावा लल्लन सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वो किस की दम पर मोकामा से एमपी बने थे? CM नीतीश कुमार या PM नरेंद्र मोदी ? इसे पहले तेजस्वी यादव ने भी गोपालगंज में रैली की थी और बीजेपी पर निशाना साधा था. 

 

Trending news