Bihar News: मालगाड़ी से दो लाख के अमूल दूध की चोरी, तीन चोर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2170598

Bihar News: मालगाड़ी से दो लाख के अमूल दूध की चोरी, तीन चोर गिरफ्तार

Bihar News: सीनियर कमांडेंट प्रकाश कुमार पांडा ने बताया कि फतुहा से चोरी किए गए माल पर कार्रवाई करते हुए तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. बाकी संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. चोरी किया गया 31 कार्टून माल भी बरामद कर लिया गया है फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Bihar News: मालगाड़ी से दो लाख के अमूल दूध की चोरी, तीन चोर गिरफ्तार

दानापुर: आरपीएफ की टीम दानापुर यार्ड से अहमदाबाद से फतुहा आ रही मालगाड़ी की रैक से चोरी किए गए लगभग 2 लाख के दूध पाउडर के मामले में तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. तीनों अभियुक्त सरारी के रहने वाले हैं. इनके पास से फतुहा पार्सल यार्ड से चोरी किए गए कीमती दूध पाउडर के 31 कार्टून भी बरामद किए गए हैं.

बता दें कि फतुहा यार्ड में 18 मार्च को भारी मात्रा में बुक किए गए दूध पाउडर के 33 कार्टून चोरी होने की जानकारी मिली थी. जिसमें फतुहा में आरपीएफ पोस्ट पर मामला दर्ज किया गया था. सीनियर कमांडेंट प्रकाश कुमार पांडा के निर्देश पर एक स्पेशल आरपीएफ की टीम बनाई गई थी. उसके बाद इसकी तकनीकी अनुसंधान किया गया तो पता चला कि अमरजीत कुमार उर्फ बौना जो दानापुर यार्ड में ट्रक चलाने का काम करता था उसकी संलिप्त पाई गई. उसे गिरफ्तार किया गया और सख्ती से पूछताछ किया गया तो यह बातें सामने आईं की दानापुर के सरारी में चोरी किए गए माल को बेचा गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि सरारी से दो दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया. चोरी किए गए 33 से कार्टून दूध पाउडर में से 31 कार्टून को बरामद कर लिया गया है. दो कार्टून चोरी का माल ढोने वाला टेंपो चालक ले गया उसकी भी तलाश पुलिस कर रही है. फिलहाल इस मामले में अमरजीत कुमार उर्फ बौना और अमित कुमार के साथ दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि टेंपो चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इसकी जानकारी देते हुए सीनियर कमांडेंट प्रकाश कुमार पांडा ने बताया कि फतुहा से चोरी किए गए माल पर कार्रवाई करते हुए तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. बाकी संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. चोरी किया गया 31 कार्टून माल भी बरामद कर लिया गया है फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए-  World Sparrow Day: गौरैया संरक्षण में जुटे भागलपुर के शिक्षक मुकेश, छत पर बनाया आशियाना, दाने पानी की करते है व्यवस्था

 

Trending news