Bihar Accident News: बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 18 की मौत, 13 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1451228

Bihar Accident News: बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 18 की मौत, 13 घायल

Bihar Accident News: बिहार के अलग-अलग जिलों में पिछले 24 घंटे में 18 लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई है जबकि 13 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Bihar Accident News: बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 18 की मौत, 13 घायल

पटना: Bihar Accident: बिहार के लिए पिछले 24 घंटे किसी बड़े संकट से कम नहीं रहे. प्रदेश के अलग-अलग जिलों से अब तक सड़क हादसों के कई मामले सामने आए हैं. जिसमें कुल 18 लोगों की मौत हुई है और 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

हाजीपुर में 8 की मौत
पहला मामला हाजीपुर से सामने आया है. यहां देसरी में तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचल दिया, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल 4 लोगों का इलाज जारी है. वहीं, स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक पर शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने जिला प्रशासन पर भी शिकायत के बावजूद स्पीड ब्रेकर नहीं बनाने का आरोप लगाया है.

मुंगेर में घर में घुसा ट्रक
स्थानीय लोगों की मानें तो वर्तमान और पूर्व विधायक दोनों से डायवर्जन बनाने की मांग की गई थी लेकिन किसी ने सुध नहीं ली. मुंगेर में भी सरस्वती नगर गांव के पास NH-80 पर बरियारपुर से भागलपुर की ओर जा रहा ट्रक सड़क किनारे पंडाल को तोड़ते हुए घर में घुस गया. घटना में ट्रक के नीचे दबे 60 वर्षीय सिकंदर सिंह की मौत हो गई जबकि मृतक के पोता व बेटा ट्रक के नीचे आ जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए.

बांका में दो घायल
घायलों को स्थानीय पीएचसी बरियारपुर में भर्ती कराया गया है जहां पर इलाज किया जा रहा. वहीं, मौके से ट्रक चालक फरार हो गया. बताया जा रहा है कि जिस घर के सामने पंडाल लगा था वहां पर तिलक का कार्यक्रम था. बांका के अमरपुर-इंग्लिश मोड़ मुख्य मार्ग पर भी बाईक की ठोकर से वाहन चालकर और बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

घायल बाइक चालक सिंटू दास फतेहपुर गांव और वृद्ध चिंतामन मोजाहिदपुर गांव के निवासी हैं. घायलों का इलाज जारी है. घायल सिंटू दास ने बताया कि वह अमरपुर बाजार से रोजमर्रा का सामान खरीदकर वापस घर लौट रहा था. इसी क्रम में बाइक अनियंत्रित होकर वृद्ध से टकरा गई.

सिवान में स्कॉर्पियो सवार तीन की मौत
सिवान में भी सड़क हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बिजली पोल के टक्कर के बाद स्कॉर्पियो धू-धू कर जल गई. बताया जा रहा है कि 

तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बिजली के पोल में टक्कर मार दी. पोल में टक्कर के बाद स्कॉर्पियो में भीषण आग लग गई जिससे कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दो लोगों की मौत स्कॉर्पियो में जल कर हो गई, वहीं एक शख्स की मौत सड़क पर गिर कर हो गई. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के समीप की है.

घटना में अबतक केवल एक युवक की पहचान हो पाई है जबकि बुरी तरह से जल जाने के बाद दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना में मृतक की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सरेया गांव निवासी बसंत कुमार (28) के रूप में हुई है. बाकी दो अन्य मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

खगड़िया में दो की मौत
बिहार के खगड़िया में मोटरसाइकिल सवार दो को तेज रफ्तार गाड़ी ने रौंद दिया जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसा चौथम थाना के तैलोछ गांव के पास NH-107 पर हुआ. मृतक दाह संस्कार कर नदी घाट से लौट रहे थे. वहीं कटिहार में नियंत्रित ट्रक ने बालक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

हादसा कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाइवे-81 तीनपनिया गांव समीप हुआ. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गई और सड़क पर आगजनी की साथ ही मुआवजा को लेकर हाइवे को जाम कर दिया.

बेगूसराय में एक की मौत, एक घायल
बेगूसराय में स्कूटी सवार दो युवक को विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप ने कुचल दिया जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. वहीं, नवादा दरगाही बिगहा गांव के समीप अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गई जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है. मामला नरहट थाना क्षेत्र का है.

Trending news