Bigg Boss OTT 2: 24 साल की उम्र में अब्दू रोजिक करेंगे शादी! बेबिका ने टीवी पर खोला राज
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: 24 साल की उम्र में अब्दू रोजिक करेंगे शादी! बेबिका ने टीवी पर खोला राज

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में ताजिकिस्तानी सिंगर और बिग बॉस 16 के फेम अब्दू रोजिक ने घर में एंट्री ली. बेबिका ने अब्दू का हाथ पढ़कर सभी को बता दिया कि अब्दू 24 साल की उम्र तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Bigg Boss OTT 2: 24 साल की उम्र में अब्दू रोजिक करेंगे शादी! बेबिका ने टीवी पर खोला राज

Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में ताजिकिस्तानी सिंगर और बिग बॉस 16 के फेम अब्दू रोजिक ने घर में एंट्री ली. उनके घर में जाने से सभी घर वाले काफी खुश नजर आए हैं. घर के अंदर बेबिका धुर्वे ने अब्दू का हाथ पढ़ा, जो कि पेशे से एक ज्योतिषी हैं और बताया कि वह 24 साल की उम्र तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

अब्दू रोजिक की एंट्री से खुश हुए घरवाले
बिग बॉस के घर में अब्दू रोजिक की एंट्री से घर वाले बहुत खुश नजर आ रहे है. अब्दू रोजिक के घर में एंट्री के बाद बेबिका धुर्वे ने अब्दू का हाथ पढ़कर एक बड़े राज का खुलासा कर दिया. बेबिका ने अब्दू का हाथ पढ़कर सभी को बता दिया कि अब्दू 24 साल की उम्र तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बेबिका पेशे से एक ज्योतिषी हैं.

बेबिका को लेकर दी नसीहत 
घर में एंट्री के थोड़ी देर बाद सभी लोग अब्दू को नसीहत भी देने लगे कि उन्हें घर में किसके साथ दोस्ती करनी है और किसके साथ नहीं करनी हैं. जहां पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे ने उन्हें आकांक्षा पुरी से दूर रहने के लिए कहा, वहीं मनीषा रानी ने उन्हें बेबिका से दूर रहने और सारा ध्यान उस पर देने की सलाह दी.

दोनों की बहुत पहले से है जान पहचान 
अब्दू के आते ही जद हदीद ने उन्हें गले लगा लिया. ये दोनों एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' का प्रसारण जियो सिनेमा पर होता है.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- श्रावणी मेला 2023: 48 घंटे में शुरू हो जाएगी कांवड़ यात्रा, कांवरिया पथ पर विशेष सुरक्षा और सुविधा का इंतजाम

यह भी पढ़ें- Bihar News: सालों से जेल में बंद भगवान राम, सीता और लक्ष्मण हुए रिहा, जानें क्या है पूरा मामला

Trending news