Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट को दो साल तक नहीं मिला था काम, डार्क रंग के चलते होना पड़ा था रिजेक्ट
Advertisement

Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट को दो साल तक नहीं मिला था काम, डार्क रंग के चलते होना पड़ा था रिजेक्ट

Bigg Boss 16: फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह अब सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में नजर आएंगी. उन्होंने जीवन में अपने संघर्षों और अपनी त्वचा के रंग के कारण कोई काम नहीं मिलता था. 

Bigg Boss 16 की इस कंटेस्टेंट को दो साल तक नहीं मिला था काम, डार्क रंग के चलते होना पड़ा था रिजेक्ट

Bigg Boss 16: फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह अब सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में नजर आएंगी. उन्होंने जीवन में अपने संघर्षों और अपनी त्वचा के रंग के कारण उद्योग में कोई काम नहीं मिलने के बारे में विस्तार से बात की. एक ऑटो रिक्शा चालक की बेटी होने के नाते, उनके लिए जीवन कभी आसान नहीं रहा. 

छह साल तक करना पड़ा था संघर्ष 
उन्होंने कहा कि उनके पिता अभी भी एक ऑटो रिक्शा चलाते हैं और उनकी मां एक लोकल ट्रेन में यात्रा करती है, क्योंकि वे नहीं चाहती कि उन पर अधिक बोझ पड़े. मिस इंडिया 2020 की उपविजेता बनने से पहले मान्या को छह साल तक संघर्ष करना पड़ा था. उसने जोर देकर कहा कि अक्सर लोग सोचते हैं कि इन प्रतियोगिताओं को जीतने के बाद जीवन आसान हो जाता है. लेकिन वास्तविकता अलग है और वह दो साल तक बिना काम के रही थी.

'नहीं था दो साल से काम'
उन्होंने आगे कहा, 'लोग सोचते हैं कि मिस इंडिया बनने के बाद जीवन पूरी तरह से बदल जाता है, लेकिन वास्तविकता यह नहीं है. मेरे पास दो साल से कोई काम नहीं था. या तो त्वचा की टोन या किसी अन्य कारण से मुझे बोला गया था कि आपको काम नहीं मिल सकता है.'

मान्या ने सलमान को सिखाई रैंप वॉक
उन्हें जवाब देते हुए, सलमान ने उन्हें आश्वासन दिया कि इस शो में उनके अभिनय के बाद उन्हें निश्चित रूप से अच्छा काम मिलेगा और उनके लिए जीवन बहुत आसान हो जाएगा. साथ ही मान्या ने सलमान को रैंप वॉक करना भी सिखाया. उनके अलावा, शो में अन्य प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक, शालिन भनोट, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर और कई अन्य हैं. बता दें कि 'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है.  

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़े- Ali Fazal और Richa Chadha ने हल्दी-संगीत सेरेमनी में इस तरह जमाया रंग, देखें फोटोज

Trending news