छात्रों के लिए BPSC की बड़ी घोषणा, जानकारी आपके बड़े काम की है...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1781098

छात्रों के लिए BPSC की बड़ी घोषणा, जानकारी आपके बड़े काम की है...

Teacher Recruitment: बिहार में एक तरफ नई शिक्षक भर्ती नियमावली और साथ ही डोमिसाइल नीति में बदलाव को लेकर छात्र सड़कों पर है. वहीं छात्रों को प्रदेश भर में विपक्षी पार्टियों का भी खूब समर्थन मिल रहा है. इस सब के बीच बीपीएससी के द्वारा शनिवार को एक बड़ा निर्णय लिया गया है.

(फाइल फोटो)

BPSC: Teacher Recruitment: बिहार में एक तरफ नई शिक्षक भर्ती नियमावली और साथ ही डोमिसाइल नीति में बदलाव को लेकर छात्र सड़कों पर है. वहीं छात्रों को प्रदेश भर में विपक्षी पार्टियों का भी खूब समर्थन मिल रहा है. इस सब के बीच बीपीएससी के द्वारा शनिवार को एक बड़ा निर्णय लिया गया है. इस निर्णय की वजह से आवेदन करनेवाले छात्रों को राहत महसूस हो सकती है. 

दरअसल बिहार लोक सेवा आयोग ने प्राथमिक, माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन की तारीख को बढ़ा दिया है. अब 19 जुलाई तक आवेदन किया जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- बिहार में NDA के संभावित सहयोगियों को मिलने लगा भाजपा आलाकमान का पत्र!

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा शनिवार को जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार पहले प्राथमिक, माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा के ऑनलाइन निबंधन की संख्या एवं अंतिम रूप से आवेदन भरने की तिथि 15 जुलाई तक तय की गई थी लेकिन अब उसमें बदलाव करते हुए आवेदन करने की तारीख 19 जुलाई तक बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें- IRCTC घोटाला मामले में 22 जुलाई को होगी सुनवाई, लालू परिवार को अभी करना होगा इंतजार

आयोग द्वारा यह स्पष्ट किया गया है कि यदि उक्त विस्तारित तिथि तक भी अभ्यर्थीयों द्वारा आवेदन नहीं किया जाता है तो वे सभी 20 से 22 जुलाई तक निर्धारित शुल्क के अतिरिक्त समतुल्य राशि विलम्ब शुल्क के साथ ऑनलाइन भुगतान करते हुए आवेदन कर सकेंगे. 

(रिपोर्ट: निषेद)

Trending news