क्या RJD की तरफ से चुनाव लड़ेंगी गायिका नेहा सिंह राठौर? जानें पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1593720

क्या RJD की तरफ से चुनाव लड़ेंगी गायिका नेहा सिंह राठौर? जानें पूरा माजरा

बिहार के कैमूर जिले की रहने वाली भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के अनुसार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरजेडी की तरफ से बिहार विधानसाभा चुनाव 2025 के लिए ओफर दिया है.

क्या RJD की तरफ से चुनाव लड़ेंगी गायिका नेहा सिंह राठौर? जानें पूरा माजरा

पटना: भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपने लोक गीतों से लोगों के बीच पहचान बनाई. अब उनकी पहचान ही उनके लिए मुसीबत बन रही है. दरअसल, यूपी में का बा पार्ट-2 के बाद उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से एक नोटिस मिला है. इस नोटिस में उनसे कई सवाल पर जवाब मांगे गए है. उनकी परेशानी की असली वजह यह नोटिस ही है. दूसरी तरफ लोगों के बीच बातें बन रही है कि नेहा सिंह बिहार विधानसाभा चुनाव 2025 में RJD उनको टिकत देगी. अब सवाल यह है कि क्या वो चुनाव लड़ेंगी.

तेजस्वी ने नेहा सिंह को चुनाव लड़ने का दिया है ओफर
बिहार के कैमूर जिले की रहने वाली भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के अनुसार उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आरजेडी की तरफ से बिहार विधानसाभा चुनाव 2025 के लिए ओफर दिया है. यह बता कितनी सच है अब तो ये तेजस्वी और नेहा सिंह ही बता सकती है. अब देखना है कि अगर ओफर मिला है तो क्या वो चुनाव लड़ेंगी.

बिहार गठबंधन पर भी गीत गा चुकी है नेहा 
नेहा ने बताया कि बिहार में गठबंधन की सरकार पर वह बिहार में 'का बा ' गीत गा चुकी है. उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि कभी राजनीति में शामिल होने का सोचा नहीं है, कई दिनों से आरजेडी में शामिल की बात चल रही है. ये सब अफवाह है टिकट देने की बात कोई सामने नहीं आई है.

भोजपुरी बचाने के लिए करना है काम
चुनाव लड़ने की बता पर नेहा ने कहा कि उनका चुनाव लड़ने का कोई प्लान नहीं है. उनका एक ही उद्देश्य है कि बिहार में भोजपुरी को कैसे बचाया जाए. इस पर वो कई दिनों से काम भी कर रही है और भोजपुरी लोक गीतों को ही पहचान दिलाना चाहती है.

ये भी पढ़िए-  Monalisa Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा का बोल्ड फोटोशूट देख बेकाबू हुए फैंस, इंटरनेट पर तेजी से वायरल

Trending news