भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1384686

भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, पुलिस जांच में जुटी

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बीमवा गांव की है जहां पर अपने ही परिवार के तीन पट्टीदारों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुआ. इस मारपीट में देखते ही देखते खूनी खेल का रूप ले लिया और वहां मौजूद लोग एक दूसरे पर लाठी डंडे से वार करते नजर आ रहे हैं.

भोजपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, पुलिस जांच में जुटी

भोजपुर : भोजपुर जिले के गांव में जमीनी विवाद को लेकर जमकर खूनी खेल खेला गया. जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका इलाज आरा के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. फिलहाल घायलों के बयान पर पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बीमवा गांव की है जहां पर अपने ही परिवार के तीन पट्टीदारों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुआ. इस मारपीट में देखते ही देखते खूनी खेल का रूप ले लिया और वहां मौजूद लोग एक दूसरे पर लाठी डंडे से वार करते नजर आ रहे हैं. इस खूनी खेल में कुल 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज आरा के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि योगेंद्र सिंह नामक व्यक्ति का पिछले 10 वर्षों से जमीनी विवाद अपने ही परिवार के लोगों से चला रहा था. वही आज कहासुनी के बाद मामला मारपीट तक जा पहुंचा और देखते ही देखते खूनी खेल में तब्दील हो गया. योगेंद्र सिंह समेत उनके परिवार के पांच अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज आरा के सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है. घायलों के बयान पर पुलिस ने जगदीशपुर थाना में एक मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने इस मामले पर फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार किया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि घायलों के बयान पर पुलिस ने जगदीशपुर थाना में एक मामला दर्ज कर लिया है. दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था. घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इनपुट- मनीष कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Karwachauth Vrat: करवाचौथ पर बन रहे हैं ये खास योग, इस समय पूजा का मिलेगा पूरा फल

Trending news