गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया भोजपुर, मामूली विवाद में अपराधियों ने युवक को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1262781

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया भोजपुर, मामूली विवाद में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

Crime: बिहार के भोजपुर जिले में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. अपराधियों ने मामूली विवाद में युवक को गोली मार दी और फरार हो गया. वहीं मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. 

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया भोजपुर, मामूली विवाद में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. जहां एक तरफ पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. वहीं अपराधिक घटनाओं में कहीं भी कोई कमी नहीं नजर आ रही है. ताजा मामला उदवंतनगर थाना क्षेत्र के असनी चंचल टोला से सामने आ रहा है. 

मामूली विवाद में हथियारों ने मारी गोली 
उदवंतनगर थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय युवक दीपक कुमार को मामूली विवाद को लेकर गोली मार दी और हथियार लहराते हुए फरार हो गया. घायल युवक ने बताया कि जिन युवकों ने को गोली मारी है. उन लोगों ने उसकी मां को बाइक से ठोकर मारी थी. जिसके बाद इलाज के लिए मैंने पैसा मांगा था, इस विवाद को लेकर आज सुबह जब घायल युवक अपने घर से दुकान जा रहा था उसी वक्त घात लगाए नामजद हथियारबंद बदमाशों ने दीपक कुमार को गोली मार दी और फरार हो गए.

यह भी पढ़े- PM नरेंद्र मोदी की सलाह पर तेजस्वी यादव ने शुरू की नई पारी, विरोधियों के छुड़ाए छक्के

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने घायल युवक दीपक को आरा सदर अस्पताल में लाए, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. हालांकि घायल युवक के बयान पर नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन में पुलिस जुट गई है. जबकि इस मामले पर पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.
(रिपोर्ट- मनीष कुमार सिंह)

यह भी पढ़े- सिवान के महेंद्रनाथ मंदिर में प्रवेश के दौरान भीड़ में दबने से एक महिला की मौत, 2 घायल

Trending news