Bihar News: मुजफ्फरपुर में बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1905039

Bihar News: मुजफ्फरपुर में बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिसके बाद आनन फानन में पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों में उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि वह बैंक का काम निपटा कर घर लौट रहा था इसी बीच अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है.

Bihar News: मुजफ्फरपुर में बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर शाम ढलते अज्ञात अपराधियों के होसले बुलंद हो गया और गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया. जिसमें एक बैंककर्मी की गोली मार कर हत्या है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

घटना मनियारी थाना क्षेत्र के रामपुर काशी चौक के निकट अनबरा पुल के पास की हैं. जहां बेखौफ बदमाशों ने एक बैंककर्मी को गोली मार दी. बैंककर्मी की पहचान बरियारपुर के राजेंद्र साह के बेटे राहुल कुमार सोनी के रूप में हुई हैं. अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिसके बाद आनन फानन में पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों में उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि वह बैंक का काम निपटा कर घर लौट रहा था इसी बीच अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच की. बताया कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा बरियारपुर ओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले राजेंद्र शाह के पुत्र राहुल कुमार सोनी को गोली मार दी गई है हालांकि घटना के कारणो का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष में आखिर कौवे को ही क्यों कराया जाता है भोज, जानें महत्व और पितरों से जुड़ा संबंध?

 

Trending news