सिवान में शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 5 पुलिसकर्मी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357990

सिवान में शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 5 पुलिसकर्मी घायल

Bihar Police: बिहार में पुलिस टीम पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहा है. सीवान में शराब माफियाओं ने फिर से पुलिस पर हमला किया है. यह मामला पचरुखी थाना इलाके के मन्दिरापाली गांव का है.

सिवान में शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 5 पुलिसकर्मी घायल

सिवान:Bihar Police: बिहार में पुलिस टीम पर हमले थमने का नाम नहीं ले रहा है. सीवान में शराब माफियाओं ने फिर से पुलिस पर हमला किया है. यह मामला पचरुखी थाना इलाके के मन्दिरापाली गांव का है. दरअसल, रविवार की रात करीब 8 बजे जब पचरुखी थाने की पुलिस, थानाध्यक्ष ददन सिंह के नेतृत्व में छापेमारी करने पहुंची तो वहां शराब माफिया सत्येंद्र यादव उर्फ छोटन यादव और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस पर लाठी-डंडे व ईट पत्थर से हमला कर दिया. जिसमे थानाध्यक्ष ददन सिंह समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

शराब के मामले में अभियुक्त
वहीं, इस हमले में पुलिस की जिप्सी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. हालांकि इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. पहले भी यह शराब माफिया पुलिस पर हमला कर चुका है. इस घटना को लेकर पचरुखी थाना के थानाध्यक्ष ददन सिंह ने बताया कि सत्येंद्र यादव उर्फ छोटन यादव पहले से शराब के 3 मामले में अभियुक्त है. उसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम मन्दिरा पाली पहुंची थी. इस दौरान पुलिस को देखते ही लाठी-डंडा लेकर कई लोगों ने हमला कर दिया. वहीं उसके परिवार के महिलाएं भी ईट पत्थर चलाने लगी. 

5 पुलिसकर्मी घायल
वहीं पुलिस जिप्सी पर भी लाठी-डंडे मारे गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके पूर्व में भी इसी थाने के निवर्तमान दारोगा रामप्रवेश भी छापेमारी करने गए थे तो इन लोगों ने हमला कर दिया था. यह कोई नई बात नही है, ये हमेशा पुलिस पर हमला करते रहते हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि जो पुलिसकर्मी घायल हुए है उनका इलाज चल रहा है और उस दबंग शराब माफिया सत्येंद्र यादव उर्फ छोटन यादव सहित कई लोगों पर एफआईआर दर्ज कर लिए गया है. बहुत जल्द भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Chandigarh University Viral Video: कहीं आपके साथ भी न हो जाए चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जैसी घटना, हिडन कैमरे का ऐसे करें पता

गश्ती के दौरान सिपाही की हत्या
शराब माफिया के इस हमले में ने थानाध्यक्ष ददन सिंह, सिपाही संजीव कुमार, हवलदार सुनील कुमार, ड्राइवर कृष्णा पासवान सहित कुल पांच पुलिसकर्मी घायल है. जिनका उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि सीवान में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है की कुछ दिनों पहले सिसवन थाना इलाके के ग्यासपुर में एक सिपाही की गश्ती के दौरान हत्या कर दी गई थी. जिसमे रईस खान गिरोह का नाम आया था. उस मामले में अभी एक अपराधी आफ़ताब मियां कोर्ट में आत्मसमर्पण कर चुका है, अन्य अभी कई अपराधी इस मामले में फरार है. 

इनपुट- अमित कुमार

Trending news