तेजस्वी यादव के बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार, कहा-गाली देने वाले नीतीश कुमार को लगाया गले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1417631

तेजस्वी यादव के बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार, कहा-गाली देने वाले नीतीश कुमार को लगाया गले

बिहार के मोकामा और गोपालगंज विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है.

 (फाइल फोटो)

Owaisi On Tejashwi: बिहार के मोकामा और गोपालगंज विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव को लेकर सियासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में अब डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. 

असदुद्दीन ओवैसी ने किया पलटवार 

चुनावी सभा के दौरान तेजस्वी यादव ने एआईएमआईएम  को बीजेपी की बी टीम कहा था, जिस पर अब एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब दिया है. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि ''नीतीश कुमार कितनी बार बीजेपी के साथ मुख्यमंत्री बने लेकिन आपने (RJD) उन्हें गले लगा लिया. नीतीश कुमार ने आरजेडी को गाली दी फिर बीजेपी में गए और वापस आरजेडी को गले लगा दिया, तो आरजेडी तो खुद नीचे स्तर की राजनीति कर रही है."

तेजस्वी यादव ने कही थी ये बात

29 अक्टूबर को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गोपालगंज के दौरे पर गए थे. जहां पर वो उपचुनाव के दौरान मोहन यादव का प्रचार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने एआईएमआईएम  को बीजेपी की बी टीम कहा था. अपने भाषण में तेजस्वी यादव ने कहा था कि आपने 17 साल बीजेपी को मौका दिया है. हमको सिर्फ 3 साल का समय दीजिए और उन्होंने कहा कि अगर 3 साल में विकास आपको नहीं दिखेगा तो अगली बार आप हमें वोट मत दीजिएगा.  हमको 17 साल या 5 साल नहीं सिर्फ तीन साल दे दीजिये. 3 साल बाद अगर गोपालगंज में विकास नहीं दिखेगा तो फिर आप खुद फैसला कर लीजियेगा. 

 

Trending news