Apple iPhone: एप्पल ने आईओएस 16.2 में मौसम ऐप में न्यूज़ एकीकरण जोड़ा, मिलेगा जबरदस्त फायदा
Advertisement

Apple iPhone: एप्पल ने आईओएस 16.2 में मौसम ऐप में न्यूज़ एकीकरण जोड़ा, मिलेगा जबरदस्त फायदा

Apple iPhone: टेक दिग्गज एप्पल ने आईओएस 16.2 के बीटा रिलीज में वेदर ऐप में क्षेत्रीय मौसम की कहानियों के लिए एक समाचार एकीकरण जोड़ा है. इस फीचर से यूजर्स को अपने इलाके के मौसम के अपडेट देखने को मिलेंगे. 

Apple iPhone: एप्पल ने आईओएस 16.2 में मौसम ऐप में न्यूज़ एकीकरण जोड़ा, मिलेगा जबरदस्त फायदा

Apple iPhone: टेक दिग्गज एप्पल ने आईओएस 16.2 के बीटा रिलीज में वेदर ऐप में क्षेत्रीय मौसम की कहानियों के लिए एक समाचार एकीकरण जोड़ा है. इस फीचर से यूजर्स को अपने इलाके के मौसम के अपडेट देखने को मिलेंगे. यानी यूजर्स को एप्पल न्यूज सेक्शन में एक आर्टिकल का लिंक मिलेगा जो उनके इलाकों में मौसम की स्थिति पर अपडेट दिखाएगा.

9टु5मैक के अनुसार, वर्तमान बीटा में समाचार एकीकरण को बंद करने के लिए कोई सेटिंग नहीं है और एप्पल वर्तमान में उपयोगकर्ताओं को यह चुनने की अनुमति नहीं देता है कि उसके मौसम ऐप में कौन सी डेटा टाइल्स प्रदर्शित की गई हैं.

यदि उपयोगकर्ता समाचार ऐप को हटा देता है, तो ओपन इन न्यूज लिंक अभी भी मौजूद हैं और कार्यात्मक हैं. जब कोई कहानी टाइप की जाती है, तो उस कहानी का वेब संस्करण एप्पल न्यूज यूआरएल पर मिल जाता है.

एप्पल न्यूज में विशिष्ट विषयों से क्रॉस-पॉलिनेशन प्राप्त करने वाला मौसम पहला ऐप नहीं है. एक रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल का स्टॉक एप एप्पल न्यूज से प्रासंगिक व्यावसायिक कहानियां प्रस्तुत करता है, जिसके आधार पर आप किन कंपनियों का अनुसरण करते हैं. 

इस बीच, पिछले महीने एप्पल के आईओएस 16.2 बीटा ने एक अपडेट जारी किया, जो उपयोगकर्ताओं को कंपनी को एक रिपोर्ट भेजने की अनुमति देगा. जब आपातकालीन एसओएस अनजाने में ट्रिगर हो गया हो. 

जैसा कि 9टु5मैक द्वारा रिपोर्ट किया गया है. एप्पल का आईओएस 16.2 बीटा अब आपातकालीन एसओएस मोड को रद्द करते समय उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया मांगता है. एक सूचना प्रकट होती है जो प्रतिक्रिया सहायक को खोलती है. ताकि एप्पल क्या हुआ उसके बारे में डेटा प्राप्त कर सके. 

(इनपुट-आईएएनएस)

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23: ग्राहकों के लिए खुशखबरी, सैमसंग एस 23 फोन में लाएगा लाइट परफॉर्मेंस मोड

Trending news