आईफोन एसई 4 के डिस्प्ले विवरण पर विचार कर रहा एप्पल
Advertisement

आईफोन एसई 4 के डिस्प्ले विवरण पर विचार कर रहा एप्पल

आईफोन निर्माता 5.7 से 6.1-इंच के एलसीडी, साथ ही, दो आपूर्तिकर्ताओं से 6.1-इंच ओएलईडी डिस्प्ले पर विचार कर रहा है. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कंपनी 5.7-इंच या 6.1-इंच डिस्प्ले का चयन करेगी और क्या वह डिस्प्ले ओएलईडी तकनीक या एलसीडी तकनीक को नियोजित करेगा.

आईफोन एसई 4 के डिस्प्ले विवरण पर विचार कर रहा एप्पल

पटना : मैकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार तकनीकी दिग्गज डिस्प्ले के आकार और मटेरियल के संबंध में कई विकल्पों पर एप्पल विचार कर रहा है. बता दें कि विश्लेषक रॉस यंग के अनुसार एप्पल ने अभी तक अपने आगामी चौथी पीढ़ी के आईफोन एसई 4 के डिस्प्ले साइज को अंतिम रूप नहीं दिया है. आने वाले दिनों में आईफोन एसई 4 के डिस्प्ले साइज में कई बदलाव कर सकता है. 

6.1-इंच ओएलईडी डिस्प्ले पर चल रहा विचार
बता दें कि आईफोन निर्माता 5.7 से 6.1-इंच के एलसीडी, साथ ही, दो आपूर्तिकर्ताओं से 6.1-इंच ओएलईडी डिस्प्ले पर विचार कर रहा है. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कंपनी 5.7-इंच या 6.1-इंच डिस्प्ले का चयन करेगी और क्या वह डिस्प्ले ओएलईडी तकनीक या एलसीडी तकनीक को नियोजित करेगा. इससे पहले यह अफवाह थी कि आगामी आईफोन कथित तौर पर आईफोन एक्सआर के समान होगा, जिसे 2018 में लॉन्च किया गया था. एक रिपोर्ट के अनुसार टेक दिग्गज का अगला आईफोन एसई प्रभावी रूप से एक नया आईफोन एसई होगा. लीकर जॉन प्रोसर द्वारा की गई भविष्यवाणी सबसे अधिक संभावना है कि आईफोन एसई के लिए एप्पल के पूर्व डिजाइनों का सिर्फ एक सेंसिबल एक्सट्रापोलेशन था.

आईफोन एसई 4 अगले साल आने की संभावना
बता दें कि कम खर्चीले आईफोन एसई मॉडल का उत्पादन करने के लिए, एप्पल ने पिछले मॉडल से हार्डवेयर को थोड़ा संशोधित करना पसंद किया. 2016 के मूल मॉडल ने 2013 से आईफोन 5एस के हार्डवेयर को संशोधित किया. एप्प ने ट्वीट किया है कि आईफोन एसई 4 अगले साल आने की संभावना है, अनिवार्य रूप से एक रीब्रांडेड आईफोन एक्सआर होगा. फेस आईडी, 12 एमपी रियर कैमरा और आईपी67 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ 6.1 इंच के डिस्प्ले की अपेक्षा करें.

आईएएनएस

ये भी पढ़िए- खेसारी लाल के साथ 'तबला' पर थिरकीं नम्रता, देखें वीडियो

Trending news