Animal First Look: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, दिखा एक्टर का खूंखार अंदाज
Advertisement

Animal First Look: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, दिखा एक्टर का खूंखार अंदाज

Ranbir Kapoor, Anilmal First Look Poster: न्यू ईयर की आधी रात को बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहुचर्चित फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि 30 दिसंबर को ही 'एनिमल' (Anilmal) के इस फर्स्ट लुक पोस्टर की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया था.

Animal First Look: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, दिखा एक्टर का खूंखार अंदाज

पटना:Ranbir Kapoor, Anilmal First Look Poster: न्यू ईयर की आधी रात को बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहुचर्चित फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि 30 दिसंबर को ही 'एनिमल' (Anilmal) के इस फर्स्ट लुक पोस्टर की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया था. ऐसे में आधी रात को जारी 'एनिमल' के दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है. 'एनिमल' के इस पोस्टर में रणबीर कपूर काफी खूंखार अंदाज देखने के मिल रहा है. 

आधी रात में शेयर किया पोस्टर
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की ओर से नयी साल की आधी रात करीब 12 बजे उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'एनिमल' के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया गया है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. हाथ में कुल्हाड़ी, मुंह में सिगरेट और खून में लथपथ रणबीर कपूर काफी खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. 'एनिमल' के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को देखने के बाद इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को फिल्म शमशेरा की तरह इस बार भी रणबीर का एक्शन अवतार दिखेगा. इसके साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट को 'एनिमल' के इस पोस्टर ने दोगुना कर दिया है. 'एनिमल' के इस लेटेस्ट पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

कब रिलीज होगी 'एनिमल' 
'एनिमल' (Ranbir Kapoor)  के फर्स्ट लुक पोस्टर के सामने के बाद फैंस रणबीर की इस फिल्म की रिलीज के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. बता दें कि रणबीर कपूर की 'एनिमल' (Anilmal) इस साल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में सुपरस्टार रणबीर कपूर के अलावा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी लीड रोल में मौजूद हैं. इतना नहीं दिग्गज एनिमल में बॉलीवुड कलाकार अनिल कपूर और बॉबी देओल रणबीर के साथ धमाल मचाते हुए नजर आएंगे देगें. बचा दें कि फिल्म 'एनिमल' का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है.

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela: क्या ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंची उर्वशी रौतेला? वायरल वीडियो पर फैंस ने किया कमेंट

Trending news