बेगूसराय में गोलीबारी के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, पुलिस के खिलाफ किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1578340

बेगूसराय में गोलीबारी के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, पुलिस के खिलाफ किया हंगामा

वीरपुर थाना क्षेत्र के फजिलपुर के किराना दुकानदार संपत चौधरी के दुकान पर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली से फायरिंग एवं वीरपुर बाजार में गोली फायरिंग की घटना को अंजाम दिया.

बेगूसराय में गोलीबारी के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम, पुलिस के खिलाफ किया हंगामा

बेगूसराय : बेगूसराय में रविवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े बीरपुर बाजार में दो जगह जमकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों के द्वारा गोलीबारी होने से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. लोग इधर-उधर जान बचाकर भागने लगे. गोलीबारी से वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा शांत कराने के लिए वीरपुर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने पुलिस के साथ ही नोकझोंक शुरू हो गया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि वीरपुर थाना क्षेत्र के फजिलपुर के किराना दुकानदार संपत चौधरी के दुकान पर अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली से फायरिंग एवं वीरपुर बाजार में गोली फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. इस फायरिंग की घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने बेगूसराय वीरपुर बेगूसराय संजात पथ पर धरना देकर सड़क को जाम किया कर दिया है. इससे भी अजीज होकर ग्रामीणों ने बीरपुर थाना पर पहुंचकर जमकर हंगामा शुरू कर दिया और थाना के सामने ही सड़क जाम कर धरना पर बैठ गया है. संपत चौधरी ने बताया है कि अजय सिंह के द्वारा लगातार घर पर चढ़कर जान मारने की धमकी और लड़कियों के साथ छेड़खानी भी भी किया जाता है. 

ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस ने किया लाठीचार्ज
ग्रामीणों ने बताया कि इस घटना के विरोध में फजिलपुर में जब घटना स्थल पर ग्रामीण पहुंच तो वीरपुर पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज किया गया. हालांकि इस फायरिंग की घटना में दुकानदार बाल-बाल बच गए. वहीं अपराधी घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहा. ग्रामीणों का आरोप है कि अपराधियों का वीरपुर पुलिस से साठगांठ है. धरना दें रहे ग्रामीणों की मांग है कि जब तक वरीय पुलिस पदाधिकारी सड़क जाम स्थल पर नहीं आते हैं तब तक धरना जारी रहेगा. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी व हंगामा कर रहे हैं. वही लोगों ने यह भी बताया कि गांव के ही अजय सिंह लगातार गोलीबारी की घटना को अंजाम देता है. 

अपराधियों को पकड़ने में जुटी पुलिस
डीएसपी अमित कुमार दल बल के साथ पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटे हुए हैं लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. वही इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि गांव के ही रहने वाले कुख्यात अपराधी अजय सिंह के द्वारा बीरपुर बाजार में दो जगह गोलीबारी की अंजाम दिया गया है. हालांकि कुख्यात अपराधी अजय सिंह दिमाग से पागल है. हाल के दिन रांची से ही इलाज करा कर वापस अपने घर आया है। फिलहाल पुलिस उसके गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- CPI ML के कन्वेंशन में गए पर भारत जोड़ो यात्रा में नहीं गए, विपक्षी एकता को लेकर कितने गंभीर हैं नीतीश कुमार?

Trending news