Alia Bhatt Baby: बधाई हो! आलिया मां बन गई, राखी सावंत ने थाली बजाकर दी बधाई, कहा- लक्ष्मी आई..
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1428360

Alia Bhatt Baby: बधाई हो! आलिया मां बन गई, राखी सावंत ने थाली बजाकर दी बधाई, कहा- लक्ष्मी आई..

Alia Bhatt Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बहुत बहुत बधाई हो! कपूर खानदान में नन्ही परी ने जन्म लिया है. आलिया और रणबीर ने मम्मी-पापा बनने का आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है.

Alia Bhatt Baby: बधाई हो! आलिया मां बन गई, राखी सावंत ने थाली बजाकर दी बधाई, कहा- लक्ष्मी आई..

पटना: Alia Bhatt Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बहुत बहुत बधाई हो! कपूर खानदान में नन्ही परी ने जन्म लिया है. आलिया और रणबीर ने मम्मी-पापा बनने का आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है. इन दोनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अब बॉलीवुड का मोस्ट लविंग कपल पैरेंट क्लब में शामिल हो गया है. अब सभी को आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक का इंतजार है.

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने थाली बजाकर दी बधाई
वहीं बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ड्रामा क्वीन राखी सावंत वीडियो में कह रही है, 'आलिया मां बन गई. उन्होंने एक क्यूट बेबी को जन्म दिया है.' जिसके बाद राखी ने पूरे कपूर खानदान को शुभकामनाएं दी. आगे राखी कहती है कि, 'लक्ष्मी आई है घर में, लक्ष्मी.' इस वीडियो में उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड आदिल भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर करते हुए लिखा कि, 'राखी सावंत ने दी आलिया और रणबीर को बधाई.' 

बुआ बनने पर रिद्धिमा कपूर ने जताई खुशी 
ऐसे में रणबीर की बहन और आभूषण डिजाइनर रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी खुशी जताई है. उसने रणबीर और आलिया की एक तस्वीर शेयर की और तस्वीर पर लिखा, उफ!! आज की सबसे बड़ी खुशी, सबसे खास, प्यारी बच्ची की बुआ बनने के लिए बहुत खुश हूं.आशीर्वाद। बुआ उसे पहले से ही प्यार करती है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

पिछले महीने हुई थी आलिया की गोद भराई
बता दें कि पिछले महीने ही आलिया भट्ट की गोद भराई की रस्में हुई थी. बी-टाउन के कई सेलेब्स इस सेरेमनी में शामिल हुए थे. इन रस्मों में कपूर और भट्ट खानदान ने कपल और उनके होने बच्चे को आशीर्वाद दिया था. आलिया ने इस गोद भराई की कई फोटो खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 
मुबारक हो आलिया-रणबीर!

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Update: अंकित गुप्ता को पोपट कहकर बुरे फंसे शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी की हुई बहस

Trending news