15 साल बाद आरोपी गिरफ्तार, हत्या के मामले में चल रहा था फरार
Advertisement

15 साल बाद आरोपी गिरफ्तार, हत्या के मामले में चल रहा था फरार

सदर थाने में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन के अनुसार बता दें कि कुर्या थाना काण्ड संख्या-152/2008, धारा 302 के तहत अभियुक्त बलराम यादव पिछले 15 साल से घटना के बाद अभियुक्त फरार चल रहा था और हिमाचल प्रदेश में रह रहा था. 

15 साल बाद आरोपी गिरफ्तार, हत्या के मामले में चल रहा था फरार

पटना: बिहार के अरवल जिले में हत्या के मामले फरार आरोपी को पुलिस ने 15 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिस की नजरों से कई दिनों से फरार चल रहा था.

सदर थाने में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजीव रंजन के अनुसार बता दें कि कुर्या थाना काण्ड संख्या-152/2008, धारा 302 के तहत अभियुक्त बलराम यादव पिछले 15 साल से घटना के बाद अभियुक्त फरार चल रहा था और हिमाचल प्रदेश में रह रहा था. अभियुक्त जमीन बिक्री करने के लिए बस पर सवार होकर रजिस्ट्री कार्यालय अरवल आ रहा था इसी दौरान सादे लिबास में तैनात पुलिस जवानों पुलिस पदाधिकारी के द्वारा बस स्टैंड से गिरफ्तार कर सदर थाना लाया गया. जहानाबाद जिले के सदर थाने में भी बलिराम यादव के खिलाफ मामला दर्ज है.

वही मेहंदिया थाना कांड संख्या 218/ 22 फरार चल रहे अभियुक्त दारा सिंह को मेहंदीआ थाने के पुलिस ने कंसोपुर से गिरफ्तार किया गया. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि हथियार के भय दिखाकर 4600 रुपये और पतंजली कंपनी का सामान लूट की घटना को अंजाम देने के आरोप में अभियुक्त दारा सिंह उर्फ विमल कुमार, पिता विनोद सिंह उर्फ विनोद यादव, ग्राम-कंसोपुर, थाना मेहन्दिया से गिरफ्तार किया गया है. दारा सिंह के विरुद्ध पटना जिले के पालीगंज थाने में भी अपराधिक मामले दर्ज हैं.

इनपुट- संजय

ये भी पढ़िए- जब रामलीला मैदान की रैली रोकने के लिए दूरदर्शन पर अचानक चला दी गई थी फिल्म 'बाॅबी'

 

Trending news