Aaj ka Rashifal: नवरात्रि के तीसरे दिन अपनी राशि के अनुसार करें ये उपाय, आने वाला दिन शानदार रहेगा
Advertisement

Aaj ka Rashifal: नवरात्रि के तीसरे दिन अपनी राशि के अनुसार करें ये उपाय, आने वाला दिन शानदार रहेगा

Aaj ka Rashifal, Daily Horocope 28 September 2022: कर्क राशिफल में जीवन में कुछ गंभीर बदलाव देखने को मिलेंगे। अपने जीवन को व्यवस्थित करने के लिए कृपया जरूरतमंदों को दान करें ।

 

Aaj ka Rashifal: नवरात्रि के तीसरे दिन अपनी राशि के अनुसार करें ये उपाय, आने वाला दिन शानदार रहेगा

पटना: Aaj ka Rashifal, Daily Horocope 28 September 2022: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है, जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है, आज के राशिफल में क्या खास बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य

मेष - आज का दिन आपको सुख शांति प्रदान करेगा. कुछ दिनों से चल रही मानसिक खींच तान कम होने से राहत अनुभव होगी. कार्य क्षेत्र पर केवल धन लाभ पाने के उद्देश्य से कार्य ना करे व्यवहार में कुशलता एवं मिठास रखने से अप्राप्त लक्ष्मी भी प्राप्त कर सकते है. 
उपाय – मंदिर में शरीफा अर्पित करें.

वृष - आज का दिन मिश्रित फल देगा. काम बेमन से करने पड़ेंगे व्यवहार में भी रुखापन रहने से संबंधो में खटास रहेगी. पुराने कार्याे को पूर्ण करने के बाद ही नए कार्य हाथ लें. परिवार में तनाव रह सकता है.
उपाय – ठाकुर जी की पूजा करें.

मिथुन - आज व्यस्तता के चलते निजी कार्यों के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पाएंगे. वाणी एवं व्यवहार के बल पर कार्याे में थोड़े परिश्रम से अधिक सफलता मिल सकेगी. मनोबल भी आज बढ़ा हुआ रहेगा. सुख के साधनों पर खर्च करेंगे.
उपाय - माता लक्ष्मी को एक लाल पुष्प अर्पित करें.

कर्क - आज ग्रह स्थिति में थोड़ा बदलाव आने से कार्यों में सफलता मिलेगी. परन्तु लोग आपकी कमजोरी का फायदा उठा सकता है. बाहरी कार्याे में सफलता की संभावना ज्यादा रहेगी. मानसिक रूप से संतोषी रहेंगे.
उपाय – जरूरतमंदों को आर्थिक दान दीजिए.

सिंह - आज समय शांति से व्यतीत होगा. थोड़ी आर्थिक परेशानियां रह सकती है परंतु मानसिक रूप से दृढ़ रहेंगे. जिस भी कार्य को करने की ठानेंगे उसे हानि-लाभ की परवाह किये बिना पूर्ण करके छोड़ेंगे. किसी मांगलिक आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर भी मिलेगा. 
उपाय - गणपति के दूर्वा अर्पित करें.

कन्या - आज के दिन आप भावनाओ में बहकर अनुचित कदम उठा सकते है. लोगों के बहकावे में न आए अन्यथा मान हानि की नौबत आ सकती है. धन लाभ के लिये विशेष परिश्रम करना पड़ेगा. सरकारी कार्याे में सफलता मिलेगी. 
उपाय – श्री गणेश का दर्शन करना शुभ रहेगा.

तुला - आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन बेहतर रहेगा. अतिरिक्त आय के साधन बनेंगे. रुके हुए कार्य पूर्ण होने से भी धन लाभ होगा. सामाजिक गतिविधियों में पूरा समय ना दे पाने से लोगो से किसी से नाराजगी रहेगी. किसी गुप्त चिंता के कारण बेचैनी भी रह सकती है.
उपाय - उगते सूर्य को अर्घ्य दीजिए.

वृश्चिक - आज का दिन मिला-जुला रहेगा. किसी अनुबंध के रुकने से धन लाभ की कामना अधूरी रहेगी. कार्य विलम्ब से पूर्ण होंगे लाभ के कई अवसर मिलेंगे परन्तु धनागम के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी. परिवार के लिए आप महत्त्वपूर्ण रहेंगे. व्यर्थ की यात्रा हो सकती है.
उपाय - ओम गं गणपतये नमः का उच्चारण करें.

धनु - आज गलतफहमियों से दूर रहना अति आवश्यक है व्यर्थ के टकराव होने की संभावना है. परोपकार का शुभ फल भी मिलने से प्रसन्नता भी रहेगी. दाम्पत्य जीवन बेहतर रहेगा. स्वयं एवं परिजनों की सेहत का विशेष ध्यान रखें. आयवश्यक वस्तुओ पर ही खर्च करेंगे.
उपाय - गौशाला में हरी घास का दान करें.

मकर - आज आप लापरवाह रहने के कारण हानि उठा सकते है. सहयोगियों पर ज्यादा विश्वास हानि का कारण बन सकता है. आर्थिक लेन-देन सोच समझ कर करें. संध्या के समय किसी महत्त्वपूर्ण कार्य के बनने से प्रसन्न रहेंगे.
उपाय – हरे वस्त्र मंदिर में दे.

कुंभ - आज दिन के आरम्भ में बनते कार्याे में रुकावट आने से अधिक भाग-दौड़ करनी पड़ेगी. मध्यान तक धन की आमद होगी परन्तु खर्च भी रहेगे. समय से पहले ही कार्याे को पूर्ण करने में लगे रहेगे. सामाजिक क्षेत्र से प्रतिष्ठा बढ़ेगी.
उपाय – पालक का दान करें.

मीन - व्यवसाय के क्षेत्र में किये जा रहे प्रयास फलीभूत होगें. वाद-विवाद में विजय पायेगें. बड़बोलेपन के कारण मतभेद हो सकते है. पारिवारिक वातावरण में उतार-चढ़ाव आएंगे फिर भी आनंद रहेगा. आकस्मिक लाभ होगा.
उपाय - मूंग का दान करें.

यह भी पढ़िएः Solah Singar: नवरात्रि में मां के सोलह श्रृंगार का विशेष महत्व, जानें प्रत्येक श्रृंगार का रहस्य

Trending news