Aaj Ka Rashifal 16 October: वृषभ राशि पर होगी आज लक्ष्मी जी की कृपा, मेष से कन्या राशि तक का जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1396381

Aaj Ka Rashifal 16 October: वृषभ राशि पर होगी आज लक्ष्मी जी की कृपा, मेष से कन्या राशि तक का जानें राशिफल

Horoscope Today 16 October 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: आज रविवार को वृषभ राशि वाले जातकों को किसी विशेष कार्यक्रम में जाने की संभावना रहेगी. आज धन प्राप्ति में समय उनका साथ होगा.

Aaj Ka Rashifal 16 October: वृषभ राशि पर होगी आज लक्ष्मी जी की कृपा, मेष से कन्या राशि तक का जानें राशिफल

पटना: Horoscope Today 16 October 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है. जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है. आज रविवार है, रविवार का दिन भगवान सूर्यदेव को समर्पित है.

कहते हैं कि सूर्यदेव को प्रसन्न करने के लिए रविवार के दिन व्रत और पूजा आदि करने से भगवान सूर्यदेव का आशीर्वाद प्राप्त होता है. अगर आपकी कोई इच्छा है तो उसकी पूर्ति के लिए रविवार के व्रत रख सकते हैं. रविवार व्रत रखने से सभी संकटों का नाश हो जाता है और साथ ही आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं. चलिए जानते है कि आज के राशिफल में क्या खास बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

जानें इन राशियों का कैसा बीतेगा दिन 

मेष राशि - आज रविवार को परिवार में सुख शांति रहेगी. हालांकि आज वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं. निजी प्रयासों से धन अर्जन में सफलता मिलेगी. आज पढ़ने वाले विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी. दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रह सकता है. आज आपका शुभ अंक 5 और शुभ रंग फिरोजी रहेगा. 

उपाय - आज रविवार को पक्षियों को बाजरा खिलाएं. 

वृषभ राशि - आज रविवार को किसी विशेष कार्यक्रम में जाने की संभावना रहेगी. समय धन प्राप्ति में सहायक होगा. आज आप अपने मनपसंद व्यक्ति के साथ अच्छा समय बिताएंगे और भाग्य आपका साथ देगा. हालांकि विरोधी आप पर भारी पड़ सकते हैं, इसलिए थोड़ा ध्यान दें. किसी विशेष मित्र से मुलाकात हो सकती है. आज आपका शुभ अंक 2 और शुभ रंग सफेद रहेगा. 

उपाय – सफेद वस्त्र साथ रखना शुभ रहेगा.

मिथुन राशि - आज आपके लिए कार्यक्षेत्र के लिए दिन काफी बेहतर है. आपकी बातों को सुना जाएगा. पारिवारिक जीवन भी शांतिपूर्ण रहेगा. आप मानसिक रूप से प्रसन्न दिखेंगे और इसका प्रभाव आपके हर क्षेत्र में पड़ेगा. आप सफलता हासिल कर सकते है. आज आपका शुभ अंक 4 और शुभ रंग भूरा रहेगा. 

उपाय- रविवार को सात मुट्ठी गेहूं दान करें. 

कर्क राशि - आज के दिन आपको अच्छे अनुभव होंगे साथ ही आमदनी में वृद्धि होने की संभावना बनेगी. कलात्मक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहने की संभावना है. आज आपका शुभ अंक 6 और शुभ रंग गुलाबी रहेगा. 

उपाय – रविवार को नया वस्त्र न पहने.

सिंह राशि - आज नए स्थान पर जाने का मौका मिल सकता है. मान सम्मान में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में हल्का फुल्का तनाव रह सकता है. प्रेम के मामले में आप सावधान रहें. किसी तीसरे का हस्तक्षेप आपके प्रेम जीवन में परेशानी का कारण बन सकता है. आज आपका शुभ अंक 3 और शुभ रंग केसरिया रहेगा.

उपाय – रविवार को सूर्य को जल अर्पित करें. 

कन्या राशि - आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रह सकता है. तनाव में वृद्धि होगी और थोड़े खर्चे भी होंगे, लेकिन विवादों में विजय मिलेगी. दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव होने की संभावना है. अपने साहस के बल पर आप अनेक चुनौतियों से छुटकारा पाएंगे. आज आपका शुभ अंक 5 और शुभ रंग हरा रहेगा. 

उपाय - गाय को रोटी और गुड़ खिलायें.

यह भी पढ़ें- Diwali 2022 Home Vastu Tips: वास्तु के अनुसार ऐसे करें दिवाली पर घर की सजावट, जीवन में आएगा धन ही धन

Trending news