Aaj Ka Rashifal 12 March 2023: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1605803

Aaj Ka Rashifal 12 March 2023: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 12 March 2023: आज रविवार के दिन मेष राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छा तो कुछ बुरा बीतने वाला है. आज कुछ चिंताएं आपको परेशान करने वाली है. वहीं भविष्य में आर्थिक स्थिति को लेकर भी चिंतिव रहने वाले हैं. मन में भविष्य को लेकर डर बना रहेगा.

Aaj Ka Rashifal 12 March 2023: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 12 March 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. आज रविवार है. शनिवार का दिन प्रभु सूर्य देव को समर्पित है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या कह रही हैं आज की राशियां, जानिए यहां.

मेष 
आज रविवार के दिन मेष राशि के जातकों के लिए कुछ अच्छा तो कुछ बुरा बीतने वाला है. आज कुछ चिंताएं आपको परेशान करने वाली है. वहीं भविष्य में आर्थिक स्थिति को लेकर भी चिंतिव रहने वाले हैं. मन में भविष्य को लेकर डर बना रहेगा. इसके साथ ही आज का दिन आपका अच्छा व्यतित होगा. परिवार वालों के साथ समय बिताने का अच्छा मौका मिलेगा.

वृषभ 
आज रविवार के दिन आप की राशि के जातकों के नाम रहने वाला है. आज आप जो चाहते हैं अपने जीवन में वह प्राप्त कर सकते हैं. उसके लिए आपको अधिक परिश्रम भी नहीं करना होगा. प्रमोशन को लेकर आज के दिन मुझे चांस बनते हुए दिखाई देते हैं. 

मिथुन 
आज रविवार के दिन आप की राशि के लोगों के लिए अच्छा नहीं बीतने वाला है. ऑफिस में आपके साथ कुछ दुर्व्यवहार जैसी स्थिति बनती हुई दिखाई दे रही है. आपके साथ काम कर रहे लोग अच्छा व्यवहार नहीं करेंगे. इसके साथ ही आप जिस पोस्ट पर काम कर रहे हैं वह आज के दिन आपके लिए कुछ कष्ट का कारण बन सकता है. मानसिक समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अधिक परेशान करने वाली है. चीजें आपके लिए ठीक नहीं रहेंगा.  

कर्क 
आज रविवार के दिन आपके वाहन में कुछ खराबी आ सकती है. किसी प्रिय मित्र से संबंधों में खटास आ सकती है. यात्रा के दौरान असुविधा होने की संभावना रहेगी. भावनाओं के बजाय समझदारी से काम करना आपके लिए हितकर होगा. 

सिंह 
आज रविवार के दिन आपकी राशि के लोगों को बिना तर्क और बिना काम के किसी भी यात्रा को करने से बचना चाहिए. ऐसी यात्रा जिसका आपके कार्यक्षेत्र से कोई संबंध ना हो वह आपके लिए नुकसान दाई हो सकती है. आज किसी से आपका विवाद हो सकता है. हालांकि उस विवाद में आपकी जीत होगी. समाज में आज के दिन आप स्वयं को सम्मानित महसूस करने वाले हैं. 

कन्या 
आज रविवार के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए अच्छा बीतने वाला है. आज आप अपने जीवन साथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे और साथ ही आपके घर में कोई शुभ कार्य भी संपादित हो सकता है. किसी तरीके की यात्रा भी आज के दिन आपको लाभ ही देगी. धन से जुड़ा हुआ काम आज के दिन आपको नुकसान देने वाला है.

तुला 
आज रविवार के दिन ऑफिस में काम का दबाव बना रहेगा, वो दबाव आपके चेहरे पर भी दिखाई देगा. अपने जीवन मूल्यों को लेकर काफी गौरव की अनुभूति होगी. वहीं रविवार की शाम आप परिजनों के साथ बीताएंगे और वार्तालाप का आनंद उठाएंगे. आपके कार्यों की प्रशंसा दूर-दूर तक होगी. 

वृश्चिक 
आज रविवार के दिन आप की राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा खर्चीला रहने वाला है. क्योंकि आज के दिन आप छुट्टी के लिए अधिक धन खर्च कर सकते हैं. दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. आज आपकी मुलाकात कुछ अच्छे लोगों से होगी और साथ ही आपकी संतान के साथ आपका समय बहुत अच्छा बीतेगा. 

धनु 
आज रविवार के दिन आप की राशि के लोगों के लिए कुछ कष्ट लेकर आने वाला है. जैसे कि आपकी संतान से जुड़ी समस्या हुई. आपके अपने ही आज के दिन आपकी परेशानी का कारण बनने वाले हैं. आपको ऐसे में चाहिए कि आप अपनों को थोड़ा सा समय दें और उनके साथ आपके जो भी उनके विवाद हैं उन्हें सुलझा लें. 

मकर 
आज रविवार के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए ब्रेकअप की स्थिति बनने वाली है. आपके प्रेम संबंधों में आज के दिन खटास आ सकती है. साथ ही आज के दिन अपने लोगों से जुड़ने की स्थिति का भी सामना करेंगे. आपके परिवार से आपको दूर जाना पड़ सकता है. 

कुम्भ 
आज रविवार के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर मजबूती मिलने वाली है. आपको धन लाभ होगा. साथ ही आपको अपने बोलने पर बहुत नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. क्योंकि आप जैसा बोलेंगे वैसा ही आपका आज का दिन बीतेगा. आपको आज के दिन अपनी शारीरिक स्थिति पर नजर बनाए रखनी है क्योंकि रोग की स्थिति आपको परेशान करने वाली होगी.

मीन 
आज रविवार के दिन आपकी राशि के लोगों को अपना घर छोड़कर कहीं जाना पड़ सकता है. इसके साथ-साथ जहां आप काम कर रहे हैं वहां से भी आपको कहीं दूर जाना पड़ सकता है. आज का दिन धन खर्च से जुड़े मसलो के लिए भी चिंताजनक रहने वाला है. आपको आज का दिन सावधानी से बीताने का प्रयास करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- आने वाला है बिहार दिवस, क्या आप जानते हैं राज्य की पहचान के इन खास प्रतीकों को

 

Trending news