पटना रेलवे जंक्शन के पास लगी आग में जल गए 6 लोग, 18 गंभीर रूप से झुलसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2221037

पटना रेलवे जंक्शन के पास लगी आग में जल गए 6 लोग, 18 गंभीर रूप से झुलसे

Patna Fire: पटना के एक होटल में लगी आग में 6 लोगों की जलकर मौत हो गई तो 18 लोग बुरी तरह झुलस गए. घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. 

पटना के होटल में लगी भीषण आग

Patna Fire: बिहार की राजधानी पटना रेलवे जंक्शन के पास एक होटल में लगी आग में 6 लोग जल गए और 18 लोगों के गंभीर रूप से झुलसने की खबर है. 20 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 12 लोगों को गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. 4 मरीजों की मौत पीएमसीएच में हुई तो 2 की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. बताया जा रहा है कि सिलेंडर फटने से आग लगी थी. वहीं अग्निशमन विभाग के अधिकारियों का मानना है कि सुरक्षा नियमों का पालन न करने के चलते आग लगी थी. मौके से 20 लोगों को बचाया गया है. 

पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा का कहना है, अग्निशमन कर्मियों ने 20 लोगों को बचाने का काम किया है. इस घटना में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और उनकी पहचान की जा रही है. आग पर अब काबू पा लिया गया है. अग्निशमन विभाग के डीआईजी मृत्युंजय कुमार ने इस बात की पुष्टि की. 

बता दें कि गुरुवार को पटना जंक्शन के पास पाल होटल में भीषण आग लग गई. देखते—देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी पहुंच गए और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. 

जिस जगह पर आग लगी है, वह काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है और आसपास में कई होटल मौजूद हैं. इस तरह आग से बड़े नुकसान का अंदेशा जताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि​ आग की चपेट में कुछ वाहन भी आ सकते हैं.

Trending news