आग से धू-धूकर जलीं 40 झोपड़ियां, पटना के स्लम में भीषण अग्निकांड से लोग आक्रोशित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1602149

आग से धू-धूकर जलीं 40 झोपड़ियां, पटना के स्लम में भीषण अग्निकांड से लोग आक्रोशित

राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित नेपालीनगर में करीब 40 झोपड़ियों में गुरुवार की सुबह आग लग गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. लोगों से मिली सूचना के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची.

आग से धू-धूकर जलीं 40 झोपड़ियां, पटना के स्लम में भीषण अग्निकांड से लोग आक्रोशित

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के राजीव नगर स्थित नेपालीनगर में करीब 40 झोपड़ियां आग की चपेट में आ गईं. आग की लपटों ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया, इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग कैसे लगी, अभी इसका पता नहीं चल सका है. आग लगने की वजह सिलेंडर ब्लास्ट होना बताया जा रहा है तो वहीं, कुछ लोग शॉर्ट सर्किट होने की बात कह रहे हैं. हालांकि अभी मामले की पुष्टि नहीं हो सकी है. घटना सुबह 11 बजे की है.

40 झोपड़ियों में लगी आग
जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के राजीव नगर स्थित नेपालीनगर में करीब 40 झोपड़ियों में गुरुवार की सुबह आग लग गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. लोगों से मिली सूचना के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. इसी दौरान, मौके पर पुलिस भी पहुंची. स्थानीय कुछ लोगों ने कहा कि आग लगने के बाद करीब डेढ़ से दो घंटे के बाद जिला प्रशासन और अग्निशमन की गाड़ी पहुंची. इससे लोग आक्रोशित हो गए और उग्र भीड़ ने प्रशासन पर पत्थर भी चलाए. घटना के बाद अफरातफरी मच गई.

लोगों ने की सड़क जाम
आग लगने को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया कि लगभग 40 झोपड़ियों में आग लगी थी. फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने का काम कर रही है. कोई हताहत नहीं है. कुछ लोग उग्र थे जिन्होंने पथराव किया. हालांकि समझाने के बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराया गया. स्थानीय लोगों ने कहा कि समय पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी आती तो इतना नुकसान नहीं होता. लोगों ने कहा कि यहां करीब 250 लोग रहते हैं. आगजनी के बाद लोगों ने आशियाना-दीघा रोड पर राजीव नगर थाना के पास जमकर हंगामा किया और रोड को जाम कर दिया. 

 

Trending news