CM Yogi: बिहार में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली, राजद को तमंचा लहराने वाला बताया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2205373

CM Yogi: बिहार में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली, राजद को तमंचा लहराने वाला बताया

CM Yogi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार के नवादा हुई रैली के दौरान राजद पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आरजेडी व उनके सहयोगी दल तमंचे लहराने वाले लोग हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ की रैली

नवादा: बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड के डीही आहर मैदान फतेहपुर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित किया. योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि नवादा देश के लोकतंत्र को बचाने वाले जेपी की कर्मभूमि है. कर्पूरी की पावन धरा है. बिहार संविधान सभा के अध्यक्ष राजेंद्र बाबू से लेकर बिहार केशरी को इसी धरती ने दिया, इसलिए इस धरती को नमन करता हूं. दस वर्षों में भारत बदला है, दुनिया में भारत को सम्मान मिला है. भारत की सीमाएं सुरक्षित हैं. नक्सलवाद व आतंकवाद की समस्या का समाधान हुआ है. जम्मू कश्मीन में शेष भारत का नागरिक जमीन नहीं खरीद सकता था. 370 हटाकर कश्मीर को मुख्य धारा से जोड़ा. आतंकवाद की ताबूत पर अंतिम कील ठोंकने का काम किया.

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि देश में विकास के बड़े काम हो रहे हैं. हाईवे, एयरपोर्ट, रेलवे के काम हो रहे हैं. 2014 के पहले लोग भूखे मरते थे. किसान आत्महत्या करता था. नौजवान पलायन करता था. महिलाओं के पास आजीविका का साधन नहीं था. अब भारत बदल गया है. कई गरीब कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं. 80 करोड़ लोग फ्री में राशन का लाभ ले रहे हैं. आयुष्मान भारत का लाभ मिल रहा है. जन-धन खाते खोले गए, ताकि पैसे सीधे अकाउंट में जाए, दलाल डकैती नहीं डाल पाए. पीएम किसान समृद्धि का लाभ, 12 करोड़ घरों में शौचालय, 10 करोड़ को उज्जवला के तहत फ्री सिलेंडर, पक्का मकान समेत गरीब कल्याणकारी योजना चलाई जा रही है. 4 करोड़ को फ्री में आवास दिया. संकल्प पत्र में तीन करोड़ और आवास गरीबों को देने की बात कही गई. ढाई करोड़ घरों में बिजली का उजियारा किया गया. भाजपा जो कहती है, वह कर दिखाती है और यही मोदी की गारंटी है.

अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ राजद-कांग्रेस पर हमलावर रहे. उन्होंने कहा कि पांच सौ वर्षों बाद अयोध्याधाम में प्रभु रामलला विराजमान हो गए हैं. वे लोग (राजद-कांग्रेस) रहते तो कभी यह काम नहीं होता. आरजेडी व उनके सहयोगी दल तमंचे लहराने वाले लोग हैं. इन्हें डिजिटल इंडिया से क्या मतलब है. भाजपा डिजिटल इंडिया के सपनों को साकार कर रही है. मोदी के विजन के अनुरुप विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए आगे बढ़ना है. यूपी में माफिया व अपराधियों का राम नाम सत्य किया है. कई जेल-जहन्नुम चले गए. यह काम भाजपा ही कर सकती है. इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने मगही भाषा में भाषण की शुरूआत करते हुए लोगों का अभिवादन किया.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'जनता इनकी आंख निकाल लेगी...', PM मोदी और BJP पर लालू यादव का फिर जोरदार हमला

Trending news