Nalanda News: नालंदा में बदमाशों का आंतक! लूटपाट के दौरान मारी चाकू, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340906

Nalanda News: नालंदा में बदमाशों का आंतक! लूटपाट के दौरान मारी चाकू, हालत गंभीर

Nalanda News: नालंदा जिले में 18 जुलाई को मोहर्रम को लेकर जगह जगह पुलिस की तैनाती की गई थी, ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना को घटित होने से रोका जा सके. इसके बावजूद लूट और चाकूबाजी की घटना सामने आई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nalanda News: बिहार में अपराधियों के हौंसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में नालंदा में भी अपराधिक घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. ताजा मामले में अज्ञात बदमाशों ने एक युवक से लूटपाट के दौरान चाकू मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना लहेरी थाना क्षेत्र के कांटापर की है. बताया जा रहा है कि कांटापर मोहल्ले में देर रात अज्ञात बदमाशों ने अधेड़ के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में अधेड़ मोहम्मद मुन्नू गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

कहा जा रहा है कि घटना के संबध में जख्मी के रिश्तेदार ने बताया की मोहम्मद मुन्नू घर में खाना खाने के बाद अपने घर से टहलने के लिए निकले थे. टहलने के दौरान मोम्माद मुन्नू अपने मोबाइल फोन पर बात करने लगे. बात करने के दौरान ही चार की संख्या में बदमाशों ने अधेड़ के ऊपर धारदार हथियार से कई बार हमला कर दिया. बदमाशों ने लूटापाट के नियत से अधेड़ के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे अधेड़ व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

ये भी पढ़ें- Motihari News: मुहर्रम जुलूस के दौरान मुखिया के घर पर हमला, 20 राउंड फायरिंग

घटना की सूचना पर लहेरी थाना गस्ती पार्टी के द्वारा आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधेड़ के ऊपर कई गहरे जख्म के निशान उनके ऊपर हुए हमले की गवाही दे रहा है. नालंदा जिले में 18 जुलाई को मोहर्रम को लेकर जगह जगह पुलिस की तैनाती की गई थी, ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना को घटित होने से रोका जा सके. वहीं लहेरी थाना पुलिस के द्वारा फिलहाल जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज चल रहा है.

उधर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. साथ ही पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दरभंगा जिले के धनश्यामपुर थाने के सुपौल बाजार से काजिम अंसारी को गिरफ्तार किया है. काजिम अंसारी पर जीतन सहनी की हत्या करने का आरोप है. एसएसपी जगुनाथ रेड्डी बताया कि काजिम अंसारी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. हत्या का मुख्य कारण सुद पर पैसा लेना और ब्याज कम करने का मामला है.

रिपोर्ट- ऋषिकेश

Trending news