प्राइवेट सेक्टर में दो हजार युवाओं को मिला रोजगार, पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कही ये बात
Advertisement

प्राइवेट सेक्टर में दो हजार युवाओं को मिला रोजगार, पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कही ये बात

बिहार के बेतिया से बड़ी खबर सामने आई है. जहां भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि विपक्ष स्वस्थ कंपटीशन की शुरुआत की गई है. हम विपक्ष में रहते हुए प्राइवेट सेक्टर में युवाओं को रोजगार देने की शुरुआत कर रहे है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन

बेतियाः बिहार के बेतिया से बड़ी खबर सामने आई है. जहां भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि विपक्ष स्वस्थ कंपटीशन की शुरुआत की गई है. हम विपक्ष में रहते हुए प्राइवेट सेक्टर में युवाओं को रोजगार देने की शुरुआत कर रहे है. 

बेतिया के टाउन हॉल से की गई रोजगार देने की शुरुआत
प्राइवेट सेक्टर में युवाओं को रोजगार देने की शुरुआत बेतिया के टाउन हॉल से की गई है. अब सरकार की बारी है. जिन लोगों ने कहा था कि बीस लाख रोजगार देंगे, वो लोग सरकारी नौकरी दें. भाजपा स्वस्थ प्रतिद्वंदिता कर रही है ये बिहार का सवाल है, बेरोजगारों के रोजगार का सवाल है. हम इसकी शुरुआत किए है, अब सरकार अपने वादों को पूरा करें. 

रोजगार महोत्सव का शुभारंभ
बता दें कि बेतिया के टाउन हॉल में आज भाजपा के तरफ से चंपारण रोजगार महोत्सव का शुभारंभ किया गया. जिसमें गुजरात की कंपनियों के साथ करीब पचास कंपनियों का स्टॉल लगा, जिसमें कंपनियों ने दो हजार युवक युवतियों का सिलेक्शन किया है. पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने युवाओं को नियुक्ति पत्र का वितरण भी किया. 

दो हजार युवक युवतियों को मिला रोजगार
रोजगार महोत्सव में दो हजार युवक युवतियों को रोजगार मिला है.  इसमें पूर्वी और पश्चिमी चंपारण के युवाओं ने भाग लिया. बेतिया टाउन हॉल में आयोजित इस मेले में कासकर, बजाज, टाटा अडानी फ्लिपकार्ट अमेजन जैसी मल्टीनेशनल कंपनियों ने युवाओं को नियुक्ति पत्र दिए है. वहीं युवा नियुक्ति पक्ष पाकर काफी खुश थे और भाजपा नेताओं को बधाई दें रहे थे. 

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

यह भी पढ़ें- गिरिराज सिंह के बयान पर झारखंड में सियासी तूफान, विपक्षी दलों के निशाने पर आई भाजपा

Trending news