तेजस्वी ने एनडीए गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- इनकी सरकार ने नहीं कराया कोई विकास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256283

तेजस्वी ने एनडीए गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- इनकी सरकार ने नहीं कराया कोई विकास

Bihar News: तेजस्वी ने कहा कि 10 वर्षों में मोदी सरकार ने देश के अधिकांश सरकारी महकमे को निजी हाथों में बेच दिया है, इसलिए युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है. अपने शासन काल में एलपीजी गैस सिलेंडर का दाम 1000 रुपये बढ़ा दिया. मोदी सरकार ने हिंदू मुसलमानों को लड़ाने के अलावा कोई कार्य नहीं किया है.

तेजस्वी ने एनडीए गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- इनकी सरकार ने नहीं कराया कोई विकास

रामनगर : वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी दीपक यादव के पक्ष में सभा करने रामनगर पहुंचे. तेजस्वी यादव ने थेंठ भोजपुरी अंदाज में लोगों से कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी आज सबसे बड़ी मुद्दा है. बिहार में 17 वर्षों से एनडीए की सरकार है, केंद्र में 10 वर्षों से एनडीए गठबंधन की सरकार है जिसमें यहां सांसद और विधायक एनडीए के ही हैं फिर भी इस इलाके में कोई विकास का कार्य नहीं हुआ है. ना कोई बड़ा अस्पताल बना और ना ही कोई स्कूल कॉलेज बना है.

तेजस्वी ने कहा कि 10 वर्षों में मोदी सरकार ने देश के अधिकांश सरकारी महकमे को निजी हाथों में बेच दिया है, इसलिए युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है. अपने शासन काल में एलपीजी गैस सिलेंडर का दाम 1000 रुपये बढ़ा दिया. मोदी सरकार ने हिंदू मुसलमानों को लड़ाने के अलावा कोई कार्य नहीं किया है. हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ लोगों को नौकरी और 500 रुपये रसाई गैस सिलिंडर का दाम होगा जबकि 10 किलो राशन मिलेगा.

बता दें कि खराब मौसम में हल्की बारिश के बीच तेजस्वी और मुकेश सहनी वाल्मीकि नगर से RJD प्रत्याशी दीपक यादव के लिए वोट की अपील करने लौरिया के बाद रामनगर पहुंचे थे. वहीं अगली चुनावी सभा कल और परसों में हरनाटांड़ व बगहा में आयोजित की गई है.

इनपुट- इमरान अजीजी

ये भी पढ़िए- Indian Railway: बिहार के इस रूट पर धड़ाधड़ दौड़ेंगी ये ट्रेनें, रेलवे ने जनता को दी गुड न्यूज

 

Trending news