मुजफ्फरपुर दो ऑटो में हुई जबरदस्त टक्कर, मौके पर एक की मौत, आधा दर्जन घायल
Advertisement

मुजफ्फरपुर दो ऑटो में हुई जबरदस्त टक्कर, मौके पर एक की मौत, आधा दर्जन घायल

Road Accident: मुजफ्फरपुर मे तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा और जिले में आए दिन कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के मुज़फ़्फ़रपुर बरौनी एनएच 28 के दिघरा पुल का है.

मुजफ्फरपुर दो ऑटो में हुई जबरदस्त टक्कर, मौके पर एक की मौत, आधा दर्जन घायल

मुजफ्फरपुर: Road Accident: मुजफ्फरपुर मे तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा और जिले में आए दिन कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के मुज़फ़्फ़रपुर बरौनी एनएच 28 के दिघरा पुल का है. जहां देर शाम तेज रफ्तार दो यात्री ऑटो के आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गयी. जिसमे एक यात्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

घटना के बाद यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों और राहगीरों के द्वारा इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. सूचना के बाद मौके पर सदर थाना पुलिस ने पहुंच कर घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. वहीं मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों ऑटो में टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़िये के परखच्चे उड़ गए.

सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी की दो ऑटो के बीच टक्कर हो गई है. जिसमें एक यात्री की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतक व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. फिलहाल दुर्घटना में घायल यात्रियों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस जल्द ही सभी की पहचान करके आगे की कार्रवाई करेगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- पटना विमेंस कॉलेज की प्रिंसिपल एवं छात्राओं सहित 17 के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया नोटिस, 2022 में छात्रा के साथ हुई थी रैगिंग

Trending news