Bihar News: अस्पताल में इलाज करा रहा कैदी हथकड़ी खोलकर हुआ फरार, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218363

Bihar News: अस्पताल में इलाज करा रहा कैदी हथकड़ी खोलकर हुआ फरार, मचा हड़कंप

Bihar News: मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पुलिस की सुरक्षा में इलाज के लिए आए कैदी ड्यूटी में तैनात पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया. पुलिस एसकेएमसीएच ओपी में कैदी की फरार होने का मामला दर्ज कर फरार कैदी के तलाश में जुट गई है.

कैदी हथकड़ी खोलकर हुआ फरार

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पुलिस की सुरक्षा में इलाज के लिए आए कैदी ड्यूटी में तैनात पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया. पुलिस एसकेएमसीएच ओपी में कैदी की फरार होने का मामला दर्ज कर फरार कैदी के तलाश में जुट गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद कैदी धीरज कुमार तबीयत बिगड़ने के बाद इलाज के लिए एसकेएमसीएच लाया गया था. इस दौरान कैदी के साथ दो पुलिसकर्मी भी सुरक्षा के लिए उसके साथ आया था और एक पुलिसकर्मी शौच के लिए चलाया गया. वही दूसरा इधर उधर घुम रहा था.

उसी समय मौके का फायदा उठाकर कैदी हथकड़ी खोलकर अस्पताल के बेड से उठकर फरार हो गया. जब वहां तैनात पुलिसकर्मी देखा तो कैदी के जगह सिर्फ हथकड़ी ही बेड पर पड़ा था.जिसके बाद मामले की जानकारी जेल अधीक्षक को दी गई. पूरे मामले को लेकर जेल अधीक्षक ने एसकेएमसीएच ओपी में आवेदन कैदी के फरार होने का मामला दर्ज कराया है.पुलिस फरार कैदी को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि धीरज कुमार के खिलाफ हत्या ,लूट और कई अन्य मामले अहियापुर थाना में दर्ज है.जिसे पुलिस पिछले साल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पूरे मामले पर एसकेएमसीएच ओपी अध्यक्ष डॉ ललन पासवान ने बताया की इलाज के आए कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. जेल अधीक्षक ने मामले की जानकारी दी है. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- AIMIM प्रमुख ने कहा पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- 10 साल वो लोग क्या सो रहे थे?

Trending news