रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रिंसिपल साहब, ग्रामीणों ने पहले खंभे से बांधा फिर पूरे गांव में घुमाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1355876

रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रिंसिपल साहब, ग्रामीणों ने पहले खंभे से बांधा फिर पूरे गांव में घुमाया

Bihar News: बगहा के आदिवासी बहुल इलाका गोबरहिया दोन में एक सरकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य को स्कूल की रसोइया के साथ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.  जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को पहले तो पूरे गांव में घुमाया और फिर खंभे में बांधकर उनसे पूरी सच्चाई उगलवाई. 

रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रिंसिपल साहब, ग्रामीणों ने पहले खंभे से बांधा फिर पूरे गांव में घुमाया

बगहा:Bihar News: बगहा के आदिवासी बहुल इलाका गोबरहिया दोन में एक सरकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य को स्कूल की रसोइया के साथ ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया.  जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को पहले तो पूरे गांव में घुमाया और फिर खंभे में बांधकर उनसे पूरी सच्चाई उगलवाई.  साथ ही इसके बाद पंचायत लगाकर आरोपी शिक्षक पर भारी जुर्माना लगाया गया. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल रामनगर प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय गोबरहिया दोन के प्रधानाध्यापक का पंचायत में माफी मांगते और खंभे से बंधा हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  बताया जा रहा है कि बीते 12 सितंबर की रात्रि विद्यालय के प्रधानाध्यापक स्कूल की रसोइया के साथ आपत्तिजनक हालत में कमरे में पाए गए.  जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें कमरे से बाहर आने को कहा लेकिन प्रधानाचार्य जब बाहर नहीं आये तो लोगों ने वहीं कमरे के बाहर पूरी रात धरना दे दिया और सुबह होने तक उनके बाहर निकलने का इंतजार किया. 

पंचायत में शिक्षक अपने जुर्म को कबूला
13 सितंबर की सुबह प्रधानाध्यापक अजित कुमार सोनी जब दरवाजा खोलकर बाहर आये तो उनके साथ रसोइया भी थी.  जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी प्रधानाध्यापक को पकड़ लिया और पूरे गांव में घुमाया.  फिर ग्रामीणों ने उन्हें खम्भे से बांधकर सारी सच्चाई उगलवाई.  साथ ही सच्चाई जानने के बाद गुमास्ता कृष्ण मोहन महतो के नेतृत्व में पंचायत बैठाई गई. पंचायत में शिक्षक ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: देवघर पुलिस 4 किलो गांजा सहित चार तस्करों को किया गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर कार्रवाई

2 लाख 50 हजार रुपये बतौर जुर्माना वसूला
बताया जाता है कि ग्रामीणों को पहले से ही इन दोनों के रिश्ते को लेकर शक था लिहाजा ग्रामीण नजर बनाए हुए थे.  इसी बीच मामले का पर्दाफाश हो गया.  पंचायत के वायरल वीडियो में यह साफ साफ सुना जा सकता है कि आदिवासी समुदाय के थारू बिरादरी की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है.  ऐसे में सूत्रों के मुताबिक यह बात सामने आई है कि आदिवासियों द्वारा पंचायत में फरमान सुनाकर प्रधानाध्यक से 2 लाख 50 हजार रुपये बतौर जुर्माना वसूल किया गया है तब जाकर मामला शांत हुआ है. 

इनपुट- इमरान अजीज

Trending news