बेतिया में प्रेमी और प्रेमिका की लोगों ने कर दी पिटाई, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1782982

बेतिया में प्रेमी और प्रेमिका की लोगों ने कर दी पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए गांव का ट्रांसफार्मर का रात में तार छुड़ा देती है और अंधेरे में अपने प्रेमी से मिलती है. यह सिलसिला कई दिनों से चल रहा था ग्रामीण रात में लाइट कटने से परेशान थे. बीती रात्रि प्रेमिका ट्रांसफार्मर का तार छोड़ा अपने प्रेमी से मिल रही थी तभी रंगे हाथ गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया.

बेतिया में प्रेमी और प्रेमिका की लोगों ने कर दी पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया:  बेतिया से प्रेम प्रसंग से जुड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है. रात के अंधेरे में गांव के कुछ लोगों ने प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और जमकर प्रेमी की धुनाई कर दी है. वही इस मामले में प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने की पुरजोर कोशिश कर रही है वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है समाज के ठेकेदारों ने दोनों को पकड़ अपने हिसाब से तालिबानी सजा देने का काम कर रहे हैं.

प्रेमी को पकड़ घेराबंदी में बेल्ट और डंडे से पिटाई की जा रही है, वही प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. मामला बड़ा अजीबो गरीब है घटना नौतन थाना अंतर्गत एक गांव की है जहां प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए गांव का ट्रांसफार्मर का रात में तार छुड़ा देती है और अंधेरे में अपने प्रेमी से मिलती है. यह सिलसिला कई दिनों से चल रहा था ग्रामीण रात में लाइट कटने से परेशान थे. बीती रात्रि प्रेमिका ट्रांसफार्मर का तार छोड़ा अपने प्रेमी से मिल रही थी तभी रंगे हाथ गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया.

गांव वालों ने प्रेमी की पिटाई की है सूचना पर पहुंची नौतन थाना पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद छोड़ दिया है लेकिन इस पूरे मामले में समाज के ठेकेदारों पर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने के लिए हर संभव प्रयास की, लेकिन गांव के समाज के ठेकेदारों ने प्रेमी को जमकर पीटा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी 

ये भी पढ़िए-  Brain Games: यह दो खेल बुजुर्गों में रोक सकते हैं डिमेंशिया, जानें कौनसे है वो दो दिमागी खेल

 

 

Trending news