Muzaffarpur: अनियंत्रित होकर कार गिरी पानी के गड्ढे में, मची चीख-पुकार, बच्चे की हालात गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1277379

Muzaffarpur: अनियंत्रित होकर कार गिरी पानी के गड्ढे में, मची चीख-पुकार, बच्चे की हालात गंभीर

बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार देर रात बोलेरो पानी से भरे गड्ढे में गिर गई. बोलेरे में बच्चे समेत 24 लोग सवार थे. वहीं, इस हादसे में घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया. 

(फाइल फोटो)

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार देर रात बोलेरो पानी से भरे गड्ढे में गिर गई. बोलेरो में उस दौरान कई लोग सवार थे. स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर हादसे में घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया. 

24 लोग थे सवार
दरअसल, यह हादसा मुजफ्फपुर पटना मुख्य मार्ग पर तुर्की ओपी क्षेत्र के सकरी पर हुआ. यहां पर एक अनियंत्रित बोलेरो पानी से भरे एक गड्ढे में जा गिरी. बोलेरे में बच्चे समेत 24 लोग सवार थे. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से फंसी हुई गाड़ी को बाहर निकाला गया. हालांकि इस हादसे में किसी भी प्रकार की हताहत की कोई खबर नहीं है. 

बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया
जानकारी के मुताबिक इस हादसे में गाड़ी में सवार बच्चा पानी में गिर गया था. जिसके कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने में देर कर दी. जिसके कारण स्थानीय लोग काफी आक्रोशित रहे. वहीं, इलाज के लिए पुलिस के द्वारा बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

मुंडन संस्कार कर लौट रहे थे
बताया जा रहा है कि दुर्घटना में घायल लोग हाजीपुर के पहलेजा घाट से बच्चे का मुंडन करवा कर लौट रहे थे. उसी दौरान यह हादसा हुआ. वहीं, इस दुर्घटना के शिकार लोगों ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर जिला के ओराई थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि बेटे का मुंडन संस्कार कराने के लिए पटना के गायघाट के गंगा घाट पर गए थे. जिसके बाद सभी लोग वापस लौट रहे थे. उसी दौरान सकरी मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पानी भरे गड्ढे में जा गिरी.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, 31 जुलाई तक बिहार के इन जिलों में होगी भारी बारिश

Trending news