मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लकड़ी लदी ट्रक से 500 पेटी शराब बरामद
Advertisement

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लकड़ी लदी ट्रक से 500 पेटी शराब बरामद

Bihar Police: बिहार में जहरीली का कहर लगातार जारी है. जहरीली शराब के सेवन से बीते 4 दिनों में 70 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच सरकार के लाख दावे के बाद भी बिहार में दूसरे राज्यों से शराब आना रुक नहीं रहा है. मुजफ्फरपुर में आज एक ट्रक शराब बरामद की गई.

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लकड़ी लदी ट्रक से 500 पेटी शराब बरामद

मुजफ्फरपुर:Bihar Police: बिहार में जहरीली का कहर लगातार जारी है. जहरीली शराब के सेवन से बीते 4 दिनों में 70 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच सरकार के लाख दावे के बाद भी बिहार में दूसरे राज्यों से शराब आना रुक नहीं रहा है. मुजफ्फरपुर में आज एक ट्रक शराब बरामद की गई. शराब को लकड़ी की आड़ में लाया जा रहा था. पुलिस को देख कर ट्रक चालक भागने में सफल हो गया. जब्त ट्रक के संबंध में पुलिस जांच में जुटी हुई है और शराब कारोबारी की कुंडली खंगालने में भी पुलिस लगी हुई है. शराब हरियाणा से मंगवाई जाने की बात सामने आ रही है.

500 पेटी शराब बरामद

बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली सदर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गोदाम के समीप एक ट्रक जो लकड़ी से भरा है उसके अंदर भारी मात्रा में शराब छुपाकर रखी गई है. उसके बाद सदर थाना प्रभारी सतेंद्र मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ नारायणपुर पहुंच कर घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ा और जांच किया तो लकड़ी के अंदर भारी मात्रा में विदेशी शराब को छुपा कर रखा गया मिला.

ये भी पढ़े- Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब का कहर जारी! अब तक 70 से ज्यादा लोगों की मौत

मामले की जांच जारी

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाना पर लाई. उसके बाद ट्रक को खाली किया गया. ट्रक के अंदर विदेशी शराब की 500 पेटी काटून होने का अनुमान लगाया जा रहा है. फिलहाल पुलिस जब्त ट्रक और शराब कारोबारी के संबंध में जांच में जुटी है. हालांकि ट्रक का ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा. पुलिस इस इस मामले की जांच काफी गहनता से कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.इस मामले में अन्य लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौत के बीच पुलिस को मिली ये सफलता बहुत बड़ी मानी जा रही है.

इनपुट - मणितोष कुमार

Trending news